Wednesday , August 10 2022
फाइल फोटो

सांड के आतंक से दहशत में लोग, एक व्यक्ति की गई जान

मऊ. सरकार सभी छूटा हुआ आवारा पशुओं को नियंत्रण में रखने के लिए प्रत्येक क्षेत्रों में गौशाला ए बनवाई है जहां आवारा पशुओं को पकड़कर गौशाला में रखने के आदेश किए गए हैं ताकि किसी प्रकार की फसलों व किसी की जान माल का इन आवारा पशुओं से नुकसान न हो ।

लेकिन मुहम्मदाबाद गोहना के शहीद चौक सहित कस्बे में विभिन्न स्थानों पर एक काले साड़ ने आतंक फैलाया हुआ है और लोगों को अपनी नुकीली सिंघ से मारकर घायल करने के साथ-साथ मौत के घाट भी उतार दे रहा है । जिससे कस्बे के व्यापारी दुकानदार व आने-जाने वाले लोग काले साड़ के भय से भयभीत रहते हैं । वह कला सांड आए दिन व्यापारियों दुकानदारों तथा आम जनता को घायल कर रहा है ।

इस काले साड़ ने बुधवार रात्रि लगभग 8 बजे शहीद चौक के बगल में स्थित व्यापारी अशोक गुप्ता निवासी जमालपुर कोलौरा अपनी दुकान बंद कर रहे थे कि अचानक कहीं से आतंकी एवं जानलेवा काला साड़ घूमते हुए उसके पास पहुंच गया, और उसको बुरी तरह से मार कर घायल कर दिया । व्यापारी को इस तरह मारा की उसकी नुकीली सिंघ उसके बदन में घुस गई । जिससे वह पूरी तरह से घायल हो गया ।

अगल बगल के लोगों ने आनन-फानन में तुरंत कस्बे के किसी प्राइवेट चिकित्सक के यहां इलाज हेतु ले गए । जहां इलाज के बाद अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है । इस जानलेवा साड़ ने लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों को घायल कर चुका है। इस जानलेवा साड़ ने लगभग 2 माह पूर्व कस्बे के जमालपुर मोहल्ला निवासी 68 वर्षीय सुद्न चौहान को मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया था ।

जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी । इस आतंकी साड़ को यहां से हटाने के लिए कस्बे के व्यापारी व व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष जगदीश प्रसाद गुप्ता ने कुछ दिन पूर्व उपजिलाधिकारी महोदय को एक ज्ञापन देकर मांग किया था कि यह साड़ पूरी तरह से जानलेवा हो चला है ।

इसे यहां से कहीं दूर हटाया जाए, ताकि कस्बे के लोग सुरक्षित रहें । इसके भय से चट्टी चौराहे के दुकानदार, व्यापारी आने जाने वाले राहगीर समेत आम लोग पूरी तरह से भयभीत हो चले हैं । लेकिन आज तक इस काले सांड को पकड़ा नही गया जिससे क्षेत्र व कस्बे के लोगो के अन्दर अपने उस काल सांड से जान के खतरे का भय बना हुआ हैं।