Thursday , July 7 2022

Azamgarh में social media पर अभद्र टिप्पणी को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

आजमगढ़। एक युवक ने राजपूत बिरादरी के खिलाफ जातिगत अभद्र टिप्पणी की और उसे फेसबुक पर पोस्ट कर दिया।उसकी गतिविधियां सोशल मीडिया पर अनवरत जारी रहीं। इस पर रानीपुर गांव के राजपूत बिरादरी के लोग गुरुवार को आक्रोशित हो गए। दर्जनों की संख्या में आक्रोशित लोग ग्राम प्रधान नीलू सिंह के नेतृत्व में निजामाबाद थाने पर पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे।

नाराज लोगों ने गुरुवार को निजामाबाद थाने में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। उधर श्री राष्ट्रीय क्षत्रिय महासभा ने भी एएसपी को ज्ञापन सौंप आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है। निजामाबाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इंस्पेक्टर अनवर अली खान से मिलकर उन्हें सोशल मीडिया पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का स्क्रीन शॉट दिखाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराने को तहरीर दी। इंस्पेक्टर ने कहा कि आरोपित युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

अभद्र टिप्पणी को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन

उधर राष्ट्रीय क्षत्रिय महासभा के मंडल अध्यक्ष ठाकुर रविकांत सिंह के नेतृत्व में दर्जनों लोग गुरुवार की दोपहर को एएसपी से मिलकर खाझेपुर गांव के आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि आरोपित युवक के इस कृत्य से समाज के लोगों को मानसिक आघात लगा है।

 

 

वैज्ञानिकों ने बनाई जेनेटिकली मोडिफाइड गाय,जानिए कैसे

Leave a Reply