Thursday , July 7 2022

फर्जी रेप मामले में फंसाने की कोशिश करने वाली युवती के खिलाफ केस दर्ज

गोरखपुर । उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट के पचौरी गांव निवासी और छेड़खानी के झूठे मामले में फंसाए गए सुधीर ने तहरीर देकर आरोपी युवती पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने भी नियमानुसार झूठी सूचना देने का केस दर्ज करने का आश्वासन दिया है। थानेदार ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, इलाके की एक दुष्कर्म पीड़िता की मदद करने पर आरोपी की बहन ने सुधीर पर ही छेड़खानी का केस दर्ज करा दिया था। आरोप लगाया था कि वह घास काटकर लौट रही थी, इसी दौरान सुधीर ने उसके साथ छेड़खानी की।

पुलिस ने विवेचना शुरू की तो सुधीर ने सीसीटीवी फुटेज व अन्य साक्ष्य पुलिस को उपलब्ध कराए जिससे यह साबित हो गया कि जिस समय की घटना बताई गई, उस समय वह कहीं और था। पुलिस ने विवेचना में साक्ष्यों के आधार पर सुधीर को निर्दोष पाया था।

अब सुधीर ने इस मामले में तहरीर देकर केस दर्ज करने की मांग की है। थानाध्यक्ष सुरेश चंद राव का कहना है कि युवक को फर्जी फंसाया गया था जिसकी पुलिस विवेचना हो चुकी है, अब युवक ने तहरीर दी है। फर्जी मामले में फंसाने की कोशिश करने वाली युवती के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

 

Nikita massacre : महापंचायत के बाद बवाल,आगजनी और तोड़फोड़, हुआ लाठीचार्ज

Leave a Reply