Monday , August 15 2022

पिता बना हैवान, अपनी चार साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

हरदोई । बेटियां बाप के साये में खुदको सबसे महफूज समझती हैं और ज्यादा भरोसा करती है मगर पिता ही हैवान बन जाये तो क्या होगा। जी हां रिश्तों को बेहद शर्मसार एक ऐसा ही मामला हरदोई जिले से आया है। जहां एक बाप ने ही अपने चार साल की बेटी को हवस का शिकार बना डाला।

3 बच्चों के पिता ने अपनी 4 वर्षीय पुत्री को कमरे में लेजाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाजार से लौटी पत्नी ने बेटी के खून बहता देखकर पूछा तो मासूम ने पिता की करतूत का खुलासा कर दिया।

पत्नी ने जब पति से इस बात पर नाराजगी जताई। तो पति ने बच्चों और पत्नी को बुरी तरह पीट दिया। मुंह खोलने पर कुल्हाड़ी से सबको काटकर खुद आत्महत्या की धमकी देने लगा। आज जब पत्नी पास की रिशरेदारी में गयी तो वहां इस बात को बताया।

रिश्तेदारों के काफी समझाने पर पत्नी ने हिम्मत जुटाकर यूपी 112 पुलिस को सूचना दी। 4 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म की वारदात से पुलिस महकमे में सनसनी फैल गयी। कोतवाल दीपक रघुवंशी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

उधर सीओ अमित किशोर श्रीवास्तव और अपर पुलिस अधीक्षक अनिल यादव भी मौके पर पहुंच गए। काफी खोजबीन के बाद आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताक्ष कर रही है। पत्नी की तहरीर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया जा रहा है।

 

Samsung के इस Smart Tv में मिल रही है 50,000 रुपये तक के छूट, जानिए पूरी डील

Leave a Reply