Thursday , June 30 2022

पिता के लिए अभिनेत्री नेहा शर्मा ने किया रोड शो, लोगों से की वोट देने की अपील

मुंबई। बिहार विधानसभा के दूसरे चरण में 3 नवंबर को मतदान है। पापा को जिताने के लिए बेटी ने भी कमर कस लिया हैं। पापा को जिताने के लिए रोड शो किया और उनके लिए वोट मांगा। नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा भागलपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

अभिनेत्री नेहा शर्मा ने किया रोड शो

उनके लिए नेहा शर्मा ने रोड शो किया और लोगों से एक बार फिर वोट देने की अपील की। नेहा ने इस दौरान अपने पापा के किए गए विकास कार्यों की भी चर्चा की और अधूरे कामों को पूरा करने का भरोसा दिया। बिहार में फिल्म स्टार बिहार विधानसभा चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए उम्मीदवार एक्टर और एक्ट्रेस का सहारा ले रहे हैं।

Neha sharma – The Voice of Bihar-VOB

कई आरजेडी के उम्मीदवारों ने अपने के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह, शुभी शर्मा, पाखी हेगड़े से चुनाव प्रचार कराया। एक पार्टी के लिए के लिए अक्षरा सिंह भी चुनाव प्रचार कर रही है. ओबरा के एक प्रत्याशी ने चुनाव प्रचार कराने के लिए अमिषा पटेल को बुलाया था। इसके अलावे बीजेपी भी निरहुआ और रविकिशन से बिहार में चुनाव प्रचार करा रही है। इन एक्टर-एक्ट्रेस को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट रही है।ऐसे में अजीत शर्मा ने भी अपने बेटी से चुनाव प्रचार कराया। नेहा शर्मा साउथ और कई हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकी है। उनकी छोटी बहन भी एक्ट्रेस हैं।

 

 

 

 

Allahabad High Court का फैसला- बालिग लड़का-लड़की अपनी मर्जी से रह सकते हैं किसी के साथ

Leave a Reply