Thursday , July 7 2022

वाराणसी : 7 करोड़ में OLX पर बेच रहें थे PMO, 4 गिरफ्तार

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मौजूद भारतीय जनता पार्टी का नया कार्यालय एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गया है. वजह ये है कि इस बार कुछ शरारती तत्वों ने गुरुधाम कालोनी स्थित पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय को ओएलएक्‍स (OLX) पर बिक्री के लिए डाला है.

इस घटना के बाद से चर्चा होनी शुरू हो गई कि आखिरकार पीएम मोदी का संसदीय कार्यालय बिक क्यों रहा है. वहीँ पीएम के संसदीय कार्यालय की तस्वीर खींच कर ओएलएक्स पर डालकर उसकी कीमत 7.5 करोड़ रुपये बताई गई. आनलाइन प्लेटफार्म ओएलएक्स पर दिए गए इस विज्ञापन में दफ्तर के अंदर की जानकारी, हाउसेज एंड विला, चार बेडरूम बाथरूम के साथ, फुल फर्निश्‍ड रेडी टू मूव, लिस्‍टेड बाई डीलर, बिल्‍ड अप एरिया 6500 वर्ग फुट, दो मंजिल भवन में दो कार पार्किंग के साथ ही नार्थ ईस्‍ट फेसिंग की जानकारी समेत अन्य सभी बातों के बारे में बताया गया है.

OLX पर डाला PM मोदी का संसदीय कार्यालय कीमत लगाई 7 करोड़, Arrest !

जब मामला पुलिस के संज्ञान में आया, तो विज्ञापन को हटाया गया. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है, साथ ही चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति ने फोटो खींचकर ओएलएक्स पर डाली थी, वो भी गिरफ्तार किया जा चुका है.

 

Leave a Reply