Friday , July 1 2022

लड़कियों से अश्लील चैट कर फोटो viral करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा। लड़कियों के नंबर पर अश्लील चैट भेज कर आर्थिक लाभ लेने वाला आरोपित गिरफ्तार हो गया है। गिरफ्तार आरोपित रवि के कब्जे से 1 दर्जन से अधिक लड़कियों के अश्लील फोटो व चैट के स्क्रीनशॉट मिले है। यह भी पता चला है कि लड़कियों से बात करने के लिए आरोपित ने 25 अलग-अलग सिम खरीदे थे। इसके लिए वह सात मोबाइल फोन का इस्तेमाल करता था। शिकायत मिलने पर बीटा 2 कोतवाली पुलिस कार्रवाई करते हुए रवि को गिरफ्तार किया है।

पूरा मामला ग्रेटर नोएडा स्थित बीटा का है। जहां  पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो कि लड़कियों से अश्लील चैट कर उनकी फोटो वायरल करता था। आरोपित अश्लील चैट व फोटो का स्क्रीनशॉट अपने पास रख कर लड़कियों को ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम वसूल था। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से 25 सिम कार्ड 7 मोबाइल एटीएम कार्ड सहित कई अन्य सामान बरामद किया है।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि एक युवती की शिकायत मिली थी कि उसको एक युवक ने ब्लैकमेल कर आर्थिक लाभ लिया है। बीटा दो कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने मामले की जांच की तो पता चला कि आरोपित ने 1 दर्जन से अधिक लड़कियों के साथ अश्लील चैट कर उनकी फोटो व चैट का स्क्रीनशॉट अपने पास रखा हुआ है।

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपित की पहचान रवि निवासी एटा के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि लड़कियों से बात करने के लिए आरोपित ने 25 अलग-अलग सिम और सात अलग अलग मोबाइल रखे हुए थे। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि रवि लड़कियों का नंबर ऑनलाइन डाटा या फिर कई अन्य जगहों से चोरी कर लेता था।

इसके बाद उनके मोबाइल पर अश्लील चैट भेजता था जो लड़की बात करने लगती थी उसकी फोटो है एडिट करके अश्लील बना देता था। अश्लील फोटो व चैट भेज कर आरोपित ने बीते दिनों एक लड़की से पचास हज़ार रुपए वसूले थे। रवि का इतिहास खंगाला गया तो पता चला है कि वह पूर्व में भी ऐसी घटनाओं में लिप्त रहा है।

 

Leave a Reply