Monday , September 26 2022

PRAYAGRAJ : लूटकांड के आरोपीयों को पुलिस ने गिरफ्तार,लूट का सामान बरामद

प्रयागराज: हालही में प्रयागराज के मेजा थाना क्षेत्र के बकचुंदा गांव के मटिही निवासी अमरनाथ पाण्डेय के बेटे की बारात में गई बेटियां जब जयमाल के बाद घर वापस लोट रही थी तो रास्ते में नकाबपोश बदमाशो ने कार रोक कर तमंचे के बल पर बेटियों के आभूषण और नकदी लूट लिया था। विरोध करने पर कार के चालक की पिटाई भी कर दी थी। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी प्रयागराज सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने घटना स्थल का दौरा किया था। साथ ही घटना में शामिल लुटेरों को पकडऩे के लिए क्राइम ब्रांच व पुलिस की टीम गठित किया।

तभी से क्राइम ब्रांच की टीम और स्थानीय पुलिस लूटकांड के अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश बनाए हुए थी। कि तभी लूटकांड के आरोपित बदमाशो को क्राइम ब्रांच टीम और स्थानीय पुलिस के संयुक्त आपरेशन के दौरान घेराबंदी कर तीन अपराधियों की धर दबोचा जबकि दो अन्य अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहें।

पुलिस ने दबिश देकर तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसओजी नारकोटिक्स की टीम- मेजा मंडी समिति के समीप घेराबंदी करते हुए संदिग्ध स्वीफ्ट कार व टीवीएस मोपेड सवारों को रोक लिया। बदमाश हवाई फायर करते हुए भागने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक बदमाश जयप्रकाश शर्मा उर्फ टिंकू को गोली लगने से घायल होने और उसके दो अन्य साथी नीरज मिश्रा व दिलीप उपाध्याय को धरदबोचा।

बरामद किया गया लूट का सामान

इन अपराधियों के पास से एक टीवीएस मोपेड, स्विफ्ट मारुति सुजुकी, लूट के जेवरात, 1 अदद 12 बोर तमंचा व 2 जिंदा कारतूस ,1 अदद 315 बोर तमंचा व 3 जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

दो आरोपी हैं फरार

पुलिस में बताया की पकड़े गए आरोपितों के दो साथी अभी भी फरार हैं और उनकी तलाश जारी हैं।

Leave a Reply