Monday , August 15 2022

टल्ली होकर कॉन्स्टेबल कर रहा था हंगामा, एसपी ने किया निलंबित

आजमगढ़: आजमगढ़ में पुलिस लाइन गेट के पास कॉन्स्टेबल दीपक वर्मा नशे में धुत् होकर हंगामा और राहगीरों से बदतमीजी कर रहा था. एसपी ने सिपाही दीपक वर्मा को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई को  निर्देश दिया।

ये है पूरा मामला

दरअसल पुलिस लाइन गेट पर हंगामा कर रहा व्यक्ति की पहचान महकमे के कॉन्स्टेबल दीपक वर्मा के रूप में हुई है. उनके बारे में हमें यह जानकारी मिली है कि वह अक्सर ही नशे की हालत में हंगामा करता रहता है.एसपी ने सिपाही को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई का निर्देश दिया।एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस लाइन गेट पर हंगामा कर रहा व्यक्ति महकमे का कांस्टेबल दीपक वर्मा है। अक्सर ही वह नशे की हालत में हंगामा करता रहता है।

बुधवार की रात वह पुलिस लाइन गेट के पास ही मुख्य मार्ग पर हंगामा कर रहा था। इस दौरान वह राहगीरों के साथ बदतमीजी भी कर रहा था। इसकी सूचना किसी ने कंट्रोल रूम को देने के साथ ही उन्हें भी दे दी। जिस पर प्रतिसार निरीक्षक के साथ ही शहर कोतवाली पुलिस को मौके पर रात में ही भेजा गया। इनके पहुंचने के पूर्व ही वह जा चुका था। जांच पड़ताल में पता चला कि हंगामा करने वाला व्यिक्त विभाग में तैनात सिपाही दीपक वर्मा था। वह पूर्व में भी ऐसी हरकत कर निलंबित हुआ है। आरआई की रिपोर्ट पर एसपी ने बृहस्पतिवार को उसे पुन: निलंबित कर दिया और विभागीय कार्रवाई का निर्देश दिया है।

Leave a Reply