Tuesday , July 5 2022

प्रयागराज में फरार बंदियों की तलाश में पुलिस ने छापेमारी की शुरू

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में फरार बंदियों की तलाश में यूपी पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. बंदी और उसके परिजनों में खलबली मच गई है. वही पुलिस ने गंगापार, यमुनापार के गांव के रहने वाले कुछ बंदियों के घर पर दबिश की तब भी बंदी नहीं मिला. इसके बाद उनके स्वजनों को जल्द से जल्द जेल में पहुंचाने की चेतावनी दी गई. वहीं, जिन बंदियों के मोबाइल नंबर जेल के रजिस्टर्ड में गलत दर्ज हुआ था, उनके बारे में भी छानबीन चल रही है.

नैनी जेल प्रशासन ने प्रयागराज में रहने वाले बंदी अभय राज यादव, चरण सिंह भारतीय, अनुभव कुमार यादव, जितेंद्र, राजेश कुमार केसरवानी, अंकित हेला उर्फ बिल्ला, जमीर, अमित कनौजिया, राजा, प्रेम शंकर शर्मा और मुन्नीलाल की सूची उपलब्ध कराई है. इसी के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है.

दरअसल, कोरोना संक्रमण बढऩे के दौरान जिला अदालत के आदेश पर जेल प्रशासन ने 39 सजायाफ्ता बंदियों को पैरोल पर रिहा किया था. इसमें 23 ने पैरोल की अवधि समाप्त होने के बावजूद जेल में आमद नहीं कराई है. तब जेल अधिकारी और कर्मचारी हरकत में आए. तलाश के लिए संबंधित जिले के पुलिस अधिकारियों को पत्र लिखा गया था. इसके बाद पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी. वहीं, बंदियों को वापस जेल में बुलाने के लिए जेल अधिकारी भी कवयाद कर रहे हैं.

Leave a Reply