Thursday , October 6 2022

पंजाब पुलिस का हो रहा राजनीतिक इस्तेमाल

पंजाब पुलिस द्वारा भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर अब राजनीतिक बवाल बढ़ने लगा है। भाजपा अब तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी को पूरी तरीके से भुनाने में जुट गई है। इसी कड़ी में आज गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी उनसे मिलने पहुंच गए। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा से मुलाकात की और अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। प्रमोद सावंत ने कहा कि मैं यहां अपने युवा मोर्चा के भाई तजिंदर सिंह बग्गा से मिलने आया हूं। मैं भी भाजयुमो उपाध्यक्ष था। उन्होंने कहा कि मेरे भाई बग्गा ने एक ट्वीट किया था लेकिन आप के केजरीवाल जी ने पंजाब पुलिस के माध्यम से मामला दर्ज किया, जिसने बाद में दिल्ली पुलिस को बताए बिना उनका अपहरण कर लिया।

सावंत ने आगे कहा कि मैं इसे अपहरण कहूंगा। उन्होंने कहा कि बग्गा के पिता के साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया, पुलिस को ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए। मैं दिल्ली और हरियाणा पुलिस की सराहना करता हूं, क्योंकि उन्होंने उसे बीच में रोका और वापस ले आए। मैं केजरीवाल की निंदा करता हूं। इसके साथ ही प्रमोद सावंत ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी को गोवा ने अपना स्थान दिखा दिया। उन्होंन कहा कि दिल्ली भी अन्याय के खिलाफ खड़ी होगी और गोवा में जो हुआ वह दिल्ली में भी होगा। पंजाब पुलिस का राजनीतिक इस्तेमाल हो रहा है। गोवा में आप कभी सत्ता में नहीं आएगी और दिल्ली की जनता भी यही करेगी। 

दिल्ली पुलिस भाजपा नेता बग्गा को सुरक्षा मुहैया कराएगी

भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के अपनी सुरक्षा को लेकर डर जताए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने कहा कि वह उनके लिए सुरक्षा के आवश्यक इंतजाम करेगी। पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को बग्गा को दिल्ली के जनकपुरी में उनके आवास से गिरफ्तार किया था लेकिन शहर की पुलिस उन्हें हरियाणा से यह कहते हुए वापस राष्ट्रीय राजधानी लेकर आयी कि पंजाब पुलिस ने उसे गिरफ्तारी के बारे में सूचना नहीं दी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहाकि बग्गा ने अपनी सुरक्षा को लेकर डर जताया है।