Friday , August 12 2022
तांडव के निर्माताओं के खिलाफ हो कठोर कार्रवाई -प्रज्ञा ठाकुर
तांडव के निर्माताओं के खिलाफ हो कठोर कार्रवाई -प्रज्ञा ठाकुर

तांडव के निर्माताओं के खिलाफ हो कठोर कार्रवाई- प्रज्ञा ठाकुर

अयोध्‍या। भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने वेब सीरीज तांडव को लेकर चल रहे विवाद पर कहा कि हिन्दू-धर्म सनातन संस्कृति से खिलावाड़ करने वालों को कतई बख्शा नहीं जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म के साथ छेड़छाड़ करने वालों के विरुद्ध एकजुट होने की जरूरत है। यदि हिन्दू समाज एकजुट नहीं होगा तो देश भी एकजुट नहीं होगा। उन्होंने तांडव वेब सीरीज के निर्माताओं का लाइसेंस निरस्त कर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की।

गुरुवार को अयोध्या प्रवास के लिए आई प्रज्ञा ठाकुर ने हनुमानगढ़ी में माथा टेका और उसके बाद रामलला के दरबार मे हाजिरी लगाई और आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि मुझे रामलला के दरबार में आने पर इतनी खुशी है कि उसको बयां करने के लिये मेरे शब्‍दकोष में शब्द कम पड़ गये हैं। उन्होंने काशी-मथुरा के विषय में कहा कि जहां-जहां विधर्मियों ने हमारे देवी-देवताओं के मंदिरों को खंडित किया है उनका पुनर्निर्माण होना चाहिए।

सरयू में आचमन कर बलिदानी कारसेवकों को किया नमन

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने पतित पावनी मां सरयू में आचमन कर प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रक्षामंत्री सहित समस्त देशवासियों की खुशहाली की मंगलकामना की। उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण आंदोलन में बलिदान देने वाले कारसेवकों को भी प्रणाम किया और ईश्वर से उन्हें अपने चरणों मे स्थान देने की प्रार्थना की।

Leave a Reply