Monday , August 8 2022
मुंबई पहुंची UP पुलिस की टीम, वेबसीरीज के निर्माता, निर्देशक, राइटर से करेंगे पूछताछ
मुंबई पहुंची UP पुलिस की टीम, वेबसीरीज के निर्माता, निर्देशक, राइटर से करेंगे पूछताछ

मुंबई पहुंची UP पुलिस की टीम, वेबसीरीज के निर्माता, निर्देशक, राइटर से करेंगे पूछताछ

मुंबई: अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई ‘तांडव’ वेब सीरीज के खिलाफ लखनऊ में दर्ज FIR के बाद हजरतगंज पुलिस स्टेशन की एक टीम मुंबई पहुंच गई है. वे आज वेब सीरीज के राइटर, निर्माता, निर्देशक और अमेजन इंडिया के ओरिजिनल कंटेंट हेड से पूछताछ कर सकते हैं. इस टीम को लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर अनिल सिंह लीड कर रहे हैं. वेब सीरीज बनाने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के पीछे अन्य लोगों की भूमिका भी सामने आ रही है. पुलिस उन लोगों के नाम उजागर करेगी.

पुलिस वेब सीरीज तांडव के निर्देशक

पुलिस वेब सीरीज तांडव के निर्देशक अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और हेड इंडिया ओरिजिनल कंटेंट अमेजन के अपर्णा पुरोहित के ठिकानों पर जाएगी. आरोपितों से उनके अन्य सहयोगियों के बारे में जानकारी की जाएगी. माना जा रहा है कि जिन लोगों ने धार्मिक भावनाओं को भड़काने के दृश्य में काम किया है, उनके खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई कर सकती है.

अली अब्बास जफर ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी

वेब सीरीज तांडव पर चल रहे विवाद के बीच इसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सोमवार को सोशल मीडिया पर माफी मांगी है. कास्ट और क्रू की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है कि हम अपने व्यूअर्स के रिएक्शन पर नजर बनाए हुए हैं. यह पूरी तरह काल्पनिक कहानी है. हमारी टीम के किसी मेंबर का मकसद लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था.

योगी के मीडिया सलाहकार बोले- आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे

FIR दर्ज होने के तुरंत बाद बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने आरोपियों को चेतावनी दी. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- जन भावनाओं से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जल्दी ही ‘तांडव’ विवाद से जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Leave a Reply