Saturday , May 21 2022

बढ़ती घटनाएं खोल रहीं सरकारी दावों की पोल: मायावती

लखनऊ। प्रदेश बनता जा रहा जंगलराज, बेखौफ़ बदमाश लगातार दे रहे हत्याओं को अंजाम। यूपी में अपराध की लगातार बढ़ती घटनाओं से परेशान मायावती ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। कहा कि प्रदेश की बिगड़ती कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो रही है।

मायावती ने मंगलवार को प्रदेश की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि यूपी में कल मैनपुरी में दलित सर्वेश कुमार की दबंगों द्वारा पीट-पीट कर की गई हत्या व इसी प्रकार महाराजगंज में गोबिन्द चैहान, शाहजहांपुर में राजवीर मौर्य, बरेली में वासिद, कुशीनगर में सुधीर सिंह तथा बांदा में विनोद गर्ग (ब्राह्मण) की गोली मार की गई हत्या आदि की घटनाएं अति-दुःखद।

1.यूपी में कल मैनपुरी में दलित सर्वेश कुमार की दबंगों द्वारा पीट-पीट कर की गई हत्या व इसी प्रकार महाराजगंज में गोबिन्द चैहान, शाहजहाँपुर में राजवीर मौर्य, बरेली में वासिद, कुशीनगर में सुधीर सिंह तथा बांदा में विनोद गर्ग (ब्राह्मण) की गोली मार की गई हत्या आदि की घटनायें अति-दुःखद साथ ही, यूपी के नोएडा में कल ही कैब ड्राइवर की हत्या आदि की घटनाएं कानून-व्यवस्था के मामलें में सरकारी दावों की पोल खोलती हैं। सरकार कानून को हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करें व पीड़ितों को न्याय दे व उनकी आर्थिक मदद भी जरूर करे, बीएसपी की यह मांग।

2-साथ ही, यूपी के नोएडा में कल ही कैब ड्राइवर की हत्या आदि की घटनायें कानून-व्यवस्था के मामलें में सरकारी दावों की पोल खोलती हैं। सरकार कानून को हाथ में लेने वालों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे व पीड़ितों को न्याय दे व उनकी आर्थिक मदद भी जरूर करे, बीएसपी की यह माँग।

यह भी पढ़ें

 

 

150 मिनट तक बर्फ में लेटा रहा यह शख्स

 

Leave a Reply