Thursday , October 6 2022

पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर लगाए गंभीर आरोप, पहुंची कोर्ट

मुंबई। कभी होट फोटो तो कभी बोल्ड वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली मॉडल  पूनम पांडे एक बार फिर सुर्खियों में है, दरअसल बॉम्बे हाईकोर्ट में पूनम पांडे ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौसभ कुशवाहा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए उनपर गैर कानूनी तरीके उनके वीडियो और तस्वीर का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। पूनम पांडे का कहना है कि उनकी फोटो और वीडियोज का इस्तेमाल दोनों के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट के खत्म हो जाने के बाद किया गया है।

हालांकि, राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा ने पूनम के इन आरोपों को खारिज किया है और कहा कि उन्हें किसी भी तरह का नोटिस नहीं मिला है। पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनकी सहयोगी सौरभ कुशवाहा की कंपनी ‘आर्म्सप्राइम मीडिया’ के साथ एक डील साइन की थी. ये कंपनी पूनम पांडे एप को संभाल रही थी. पूनम ने दावा किया कि दोनों के बीच हुई ये डील आठ महीने पहले ही खत्म हो गई थी, लेकिन कंपनी ने इसके बाद भी कंटेंट का इस्तेमाल किया है।

छह महीने ने कुछ लोग कॉल कर अश्लील बातें कर रहे

पूनम पांडे ने कहा की राज कुंद्रा कंटेंट का इस्तेमाल कर पैसा कमा रहे हैं। उन्होंने ये कहा कि पिछले छह महीने ने कुछ लोग कॉल कर अश्लील बातें कर रहे हैं। पूनम ने कहा,”आर्म्सप्राइम कंपनी मेरा एप देख रही थी। मैंने कॉन्ट्रैक्ट को बहुत कम समय के लिए रखा क्योंकि मैंने उसमें कुछ धोखाधड़ी को महसूस किया था। कुछ वक्त बाद मैंने कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर दिया। इसके बाद भी पिछले आठ महीने से वह मेरे वीडियो चुरा रहे हैं। मैंने राज को कॉल और मैसेज-मेल करके वीडियो चुराने के लिए मना किया।

पूनम ने आगे कहा,”लेकिन अब मुझे धमकियां मिल रही हैं। मैं समझना चाहती हूं कि वह मेरा वीडियो क्यों चुरा रहे हैं, अगर वह किसी आर्थिक तंगी की स्थिति से गुजर रहे हैं, तो मैं उनके लिए पैसा जुटा सकती हूं लेकिन मेरा कंटेंट मत चुराओ.” पूनम ने आगे कहा,”ये मामला अब हाईकोर्ट में चल रहा है. मेरा पक्ष मजबूत है. मेरे पास सारे सबूत हैं। मैं न्याय की गुहार लगा रही और मुझे पता है कि मैं ये केस जीत सकती हूं।”

 

यूपी में लागू ESM एक्ट कानून, जानिए क्या है आवश्‍यक सेवा अनुरक्षण कानून

Leave a Reply