दिल्ली के पॉश इलाके की सड़क पर बना गड्ढा

0 1

नई दिल्ली। देश के अलग-अलग हिस्सों में इन दिनों जमकर मानसूनी बारिश हो रही है। बारिश की वजह से कई जगहों पर भूस्खलन या बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। इसका असर दिल्ली की सड़कों पर भी देखने को मिल रहा है जहां बारिश के बाद सड़कों की हालत कुओं की तरह हो गई है। कभी पानी से लबालब तो कभी खाई नुमा कुंआ। ऐसा ही एक गड्ढा दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके में शुमार हौज खास में बीच सड़क पर एक बड़ा गड्ढा बन गया है और इस वजह से आवाजाही बुरी तरह प्रभावित हुई है।

बीच सड़क पर बना गड्ढा
बारिश की वजह से बीच आईआईटी दिल्ली के फ्लाईओवर के नीचे सड़क पर बने इस गड्ढे के बाद यहां यातायात को रोक दिया गया है और चारों तरफ बैरिकेडिंग लगाई गई। मौके पर जेसीबी मशीन को बुलाकर गड्ढे को भरने की प्रक्रिया शुरू की गई। वहीं इस संबंध में सहायक इंजीनियर उदयभान सिंह ने बताया, हमें सुबह घटना के बारे में जानकारी मिली। हमने तुरंत बैरिकेडिंग की और ट्रैफिक विभाग से भी संपर्क किया। इस घटना में अब तक कोई नुकसान नहीं हुआ है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दिल्ली की सड़कों पर इस तरह से गड्ढा बना हो, कुछ दिन पहले ही राजधानी के द्वारका के सेक्टर 18 स्थित अतुल्य चौक के पास ऐसा गड्ढा बना कि चलती कार इसमें समा गई।

aa
Leave A Reply

Your email address will not be published.