Thursday , July 7 2022

Prayagraj : पुरानी रंजिश में दबंगों ने वृद्ध पर धारदार हथियार से किया हमला

प्रयागराज। दबंगो के इरादे इस कदर मजबूत हो गये है कि जब चाहे जहां चाहे जिसकी की हत्या कर दे रहे है, और हमला कर देते है ।दरअसल प्रयागराज में खेत की बुवाई करने जा रहे वृद्ध के ऊपर दबंगो धारदार हथियार से हमला कर दिया।

पूरा मामला उतरांव थाना क्षेत्र के नौबजार गांव का है।बताया जा रहा है कि उतरांव गांव निवासी मोहन लाल पासी शुक्रवार सुबह अपने खेत की बुवाई करने जा रहा था कि नौबजार गांव निवासी मो0 सद्दाम पुत्र सुलेमान,रफीक पुत्र सलामत,मुन्नू पुत्र सलामत,व फिरोज पुत्र मुन्नू,और शरीफ सहित कुछ अन्य लोग पुरानी रंजिश को लेकर एक राय होकर मोहनलाल पासी के ऊपर धारदार हथियार से हमला बोल दिया।

जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा, आरोप है कि उसे घर के अंदर कमरे में ले जाकर जान से मारने की नीयत से चाकू,कुल्हाड़ी से हाथ और पैर को काट डाले। जब वृद्ध से शोर बचाया तो गांव के लोग जुट गए तो हमलावर घर के अंदर अचेतावस्था में छोड़कर भाग निकले। सूचना पर घरवाले भी मौके पर पहुचंकर घायल मोहनलाल को तत्काल उतरांव थाने ले गये।जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए सैदाबाद सीएचसी भेजा गया। गम्भीर हालत होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद एसआरएन प्रयागराज रिफर किया गया। उतरांव थाने में तहरीर देकर दबंगो के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें 

Gorakhpur में गडकरी ने 7477 करोड़ की सड़क परियोजना का किया शिलान्यास

Leave a Reply