Tuesday , September 27 2022

पेश है Honor की Honor Watch GS Proस्मार्टवाच, 25 दिन तक की होगी बैटरी लाइफ

टेक डेस्क: चाइना की पॉपुलर मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस इन्वेन्टर  कंपनी Honor ने अपने स्मार्टवॉच सेगमेंट में दो नए डिवाइस Honor Watch GS Pro और Honor Watch ES को लॉन्च कर दिया है। दोनों ही डिवाइस में यूजर्स हार्ट रेट मॉनिटरिंग समेत कई खास फीचर्स मिलेंगे। कंपनी ने अभी इन स्मार्टवॉचस को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इन्हें भारत में भी उपलब्ध कराएगी। तो आइए आपको बतातें हैं इन स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स के बारे में…

क्या है Honor Watch GS Pro और Honor Watch ES की कीमत

Watch GS Pro की कीमत की बात करें तो ग्लोबल मार्केट में इसकी कीमत EUR 249.99 यानि करीब 21,600 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। वहीं Honor Watch ES की कीम​त बात करें तो इसकी कीमत EUR 99.99 यानि लगभग 8,700 रुपये है। यूरोपियन मार्केट में ये दोनों स्मार्टवॉच 7 सितंबर से सेल के लिए उपलब्ध कराई जाएंगी। जबकि भारत में यह स्मार्टवॉच अक्टूबर में लॉन्च की जा सकती है।

Honor Watch GS Pro के फीचर्स

Watch GS Pro में 1.39 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 454×454 पिक्सल है। यह स्मार्टवॉच Kirin A1 चिपसेट पर काम करती है और इसमें यूजर्स को लोकेशन ट्रैक के करने के लिए ड्यूल सेटे​लाइट पॉजिशनिंग सिस्टम के साथ जीपीएस सपोर्ट मिलेगा। साथ ही इसमें मल्टी स्कींग मोड्स प्रीलोडेड हैं जो कि यूजर्स को आउटडोर जानकारियां जैसे कि सनराइज और सनसेट आदि की जानकारी देते हैं। इसके अलावा 100 वर्कआउट मोड्स उपलब्ध हैं जिनमें 15 प्रोफेशनल और 85 कस्टमाइज मोड्स हैं। इस स्मार्टवॉच में 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, SpO2 मॉनिटर, बिल्ट इन स्पीकर और माइक्रोफोन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह डिवाइस एंड्रॉयड  और आईओएस को सपोर्ट करने में सक्षम है। कंपनी ने दावा किया है कि Honor Watch GS Pro बैटरी 25 दिन तक चल सकती है।

Honor Watch ES के फीचर्स

पेश है Honor की Honor Watch GS Proस्मार्टवाच, 25 दिन तक की होगी बैटरी लाइफ

Honor Watch ES में 456×280 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 1.64 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें always-on स्क्रीन के साथ ही 2.5D ग्लास कवर मौजूद है। फीचर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को 95 वर्कआउट मोड्स, 12 एनिमेटेड वर्कआउट क्लासेस, 44 एनिमेटेड एक्सरसाइज मूव्स दिए गए हैं। इसमें भी 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं।

 

 

Leave a Reply