Monday , August 8 2022

लखनऊ में प्रधानपति की हत्या, अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लखनऊ के मोहनलालगंज व्यापार मंडल अध्यक्ष और प्रधानपति सुजीत कुमार पांडेय की हत्या हो गई है. हत्या के 12 घंटे के बाद भी पुलिस अब तक हत्यारों का पता नहीं लगा सकी है. इसको लेकर आक्रोश है. उसके बाद जब सोमवार को सोमवार को शव यात्रा निकाली गई तो जनसैलाब उमड़ पड़ा. अंतिम यात्रा में कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक, मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर, सपा विधायक अमरीश पुष्कर समेत तमाम स्थानीय प्रतिनिधि मौजूद रहे.

कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने कहना है

हत्या के मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने कहना है कि, मृतक सुजीत पांडेय से हमारे पारिवारिक रिश्ते थे. इस मामले को लेकर हमने पुलिस अधिकारियो से बात की है. जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं. हत्यारों को फांसी की सजा हो इसके लिए मामले को हम फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाएंगे. इस हत्याकांड को किन लोगों ने और क्यो अंजाम दिया है? इसके लिए 24 घंटे में हत्यारों की गिरफ्तारी के निर्देश मैंने दिए हैं.

क्या था पूरा मामला?

मोहनलालगंज के गौरा खेड़ा में रविवार रात को बाइक सवार दो बदमाशों ने ईट-भट्टे के पास गोली मार दी. गाड़ी से उतरते ही बदमाशों ने सुजीत पांडेय पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई. पुलिस कमिश्नर का कहना है कि बचाव में सुजीत पांडेय ने भी फायर किया. बदमाश गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए हैं. जिनकी तलाश के लिए कई टीमें लगाई गई हैं. हमारी टीम सभी एंगल पर जांच कर रही है. जल्द ही बदमाश पकड़े जाएंगे.

Leave a Reply