Friday , October 7 2022

प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री कुछ बोलने को तैयार नहीं

शिवसेना नेता संजय राउत ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। संजय राउत ने बताया कि देश में इस वक्त महंगाई सबसे बड़ी समस्या है। लेकिन सत्ताधारी पार्टी के लोग इस पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक संजय राउत ने कहा कि देश की बड़ी समस्या महंगाई है लेकिन सत्ताधारी पार्टी के प्रमुक नेता प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री इस पर नहीं बोल रहे। उनके मुद्दे महाराष्ट्र और पंजाब पुलिस है। सिलेंडर के दाम, बेराज़गारी कितनी बढ़ गई। यूक्रेन-रूस अपना देख लेंगे उस पर बात करने की ज़रूरत नहीं है।

आपको बता दें कि आज ही आम जनता को शनिवार की सुबह महंगाई का एक और झटका लगा है। घरेलू तरल पेट्रोलियम गैस यानि की एलपीजी सिलेंडर की कीमत में 50 रुपये की वृद्धि की गई है। दाम बढ़ने के बाद घरेलू एलपीजी सिलेंडर दिल्ली में 999.50 रुपये में बिकेगी। बता दें कि घरेलू एलपीजी सिलेंडर की बढ़ी हुई कीमत शनिवार से ही पूरे देश में लागू हो गई हैं। दूसरी ओर महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद के बाद से राजनीतिक वार पलटवार का दौर जारी है। इन सबके बीच से इस मुद्दे को लेकर भी संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है।

संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में शांति है, कुछ लोग राज्य के हालात बिगाड़ने की कोशिश कर रहे थे लेकिन लोगों ने उन्हें करारा जवाब दिया। इसके बारे में एक नीति बनाई जानी चाहिए। लहीं संजय राउत ने कहा कि पार्टी के संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे ने ही मनोहर जोशी के रूप में महाराष्ट्र को पहला ब्राह्मण मुख्यमंत्री दिया था। राउत ने कहा कि यह दिवंगत पार्टी सुप्रीमो थे जिन्होंने मुंबई और महाराष्ट्र में सड़कों पर नमाज़ अदा करने की प्रथा को खत्म किया।