Saturday , August 13 2022

डेंगू का इलाज करवाकर घर लौटे प्रिंस के पिता, युविका अभी भी अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: टी.वी इंडस्ट्री के फेमस कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी इन दिनों मुश्किल समय से गुजर रहे हैं. कुछ दिनों पहले प्रिंस-युविका समेत उनका पूरा परिवार वायरल बीमारी डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती हुआ था जहां से एक तस्वीर भी सामने आई थी. अब अस्पताल से अच्छी खबर सामने आई है कि प्रिंस के पिता की तबियत ठीक हो जाने के बाद उन्हें घर जाने की अनुमति मिल गई है. वहीं दूसरी तरफ वाइफ युविका और अन्य सदस्य अब भी अस्पताल में ही हैं.

एक्टर के पिता जोगिंदर पाल नरूला डेंगू से पूरी तरह ठीक हो गए हैं

कपल के पूरे परिवार की तबियत पिछले कुछ दिनों से खराब थी जिसके बाद सभी का टेस्ट करवाया गया था. टेस्ट से जानकारी मिली थी कि प्रिंस, युविका, प्रिंस के पिता, बहन गीतिका और उनका बेटा रिषभ को डेंगू हो गया है जिसके बाद सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था. अब बताया जा रहा है कि एक्टर के पिता जोगिंदर पाल नरूला डेंगू से पूरी तरह ठीक हो गए हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वहीं अन्य परिवार को रिकवर करने में समय लग रहा है.

https://www.instagram.com/p/CGW0Hy0lCrh/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रिंस ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट से अस्पताल की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो युविका को गले लगाए नजर आ रहे थे. इसी के साथ रोडीज जज ने इस वायरल बीमारी को काफी दर्दनाक बताया है. एक्टर ने बताया कि अगर घर के किसी एक सदस्य को भी ये बीमारी हो जाए तो पूरा परिवार इसकी चपेट में आ सकता है. ऐसे में प्रिंस ने सभी को मास्क पहने रखने और बाहर का खाना ना खाने की सलाह दी है. 12 अक्टूबर को प्रिंस और युविका की शादी के दो साल पूरे हो चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/CGPz0jdpwEJ/?utm_source=ig_web_copy_link

दोनों ने बीमार रहते हुए ही घर पर एक छोटा सा सेलिब्रेशन रखा था. युविका ने तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि क्योंकि इस साल दोनों बीमार हैं इसलिए इस साल सेलिब्रेशन नहीं हो सका है.

Leave a Reply