Friday , May 27 2022

प्रियंका गाँधी को सताया अखिलेश के टोटी कांड का डर, बंगला खाली करने से पहले किया ये काम

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दिल्ली में लोधी एस्टेट स्थित सरकारी आवास खाली कर दिया। बता दें कि एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद प्रियंका गांधी को बंगला खाली करना पड़ा है। गुरुवार को 35, लोधी एस्टेट स्थित बंगला खाली करते वक्त प्रियंका गांधी का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इस विडियो में प्रियंका गांधी अधिकारियों से बंगला चेक करवा रही हैं। वह विडियो में कहती दिख रही हैं कि उन्होंने जो कुछ भी लगवाया था वो सब छोड़कर जा रही हैं। बाद में कोई गड़बड़ न हो, इसलिए देख लीजिए।

लखनऊ में प्रियंका गांधी वाड्रा

अब कही न कहीं सवाल ये उठने लगा है कि आखिर कार प्रियंका गाँधी को ऐसी क्या जरुरत आन पड़ी कि वो खुद अधिकारीयों को बंगले कि जाँच करवाने गयी. सूत्रों कि मने तो प्रियंका गाँधी के ऐसा करने के पीछे  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष  अखिलेश यादव से जुड़ा मामला है.

दरअसल, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सरकारी बंगला मिला हुआ था, जिसे उन्हें बाद में खाली करना पड़ा था।

अखिलेश पर लगे थे बंगले में तोड़फोड़ के आरोप

हालांकि बंगले को खाली करने के बाद अखिलेश यादव पर कई आरोप लगे थे। अखिलेश पर आरोप लगे थे कि घर खाली करते वक्त उन्होंने तोड़फोड़ कराई। यहां तक आरोप लगे कि अखिलेश यादव सरकारी आवास में लगी टोंटी तक उठा ले गए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में खूब सफाई दी थी अखिलेश नें

इस मामले में अखिलेश यादव ने बाद में खूब सफाई भी दी थी। उन्होंने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी जिसमें वह हाथ में टोंटी लेकर पहुंचे थे। अखिलेश ने उस वक्त कहा था, ‘मैं टोंटी लेकर आया हूं। अगर सरकार को यह लगे कि मैं कोई टोंटी लेकर चला गया हूं, सरकार मुझे गिनती बता दे, मैं पूरी की पूरी टोंटी देने को तैयार हूं।’

 

Leave a Reply