Monday , August 15 2022

पंजाब की पुलिस ने भी कांग्रेस पुलिस बनकर काम किया : दुष्यंत

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व उत्तराखंड के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने शनिवार को कहा कि 25 दिसंबर को अटल बिहारी वाजपेयी जी का जन्मदिन पूरे देश में मनाया गया। पंजाब में भी किसान और भाजपा कार्यकर्ता अटल जी के जन्मदिन को मना रहे थे, क्योंकि अटल जी का किसानों के प्रति काफी स्नेह था।

Uttarakhand News: Some Militant People Hijacked Peasant Movement In Punjab: Dushyant Kumar Gautam - पंजाब में कुछ उग्रवादी लोगों ने हाईजैक कर लिया किसान आंदोलन : दुष्यंत कुमार गौतम - Amar ...

पंजाब में शुक्रवार को किसान और भाजपा कार्यकर्ता अटल जी के जन्मदिन को मना रहे थे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का कार्यक्रम सुन रहे थे। लेकिन वहां पंजाब सरकार ने पुलिस की मदद से किसानों पर लोहे की रॉड, डंडों से वार किया।इसके कारण लोगों को गंभीर चोट आई हैं। पंजाब की पुलिस ने भी कांग्रेस पुलिस बनकर काम किया।कहीं भी किसी को नहीं रोका, बल्कि हमारा टेंट उखाड़ दिया गया और हमें ही कहा गया कि आप पीछे के गेट से निकल जाइए।

कांग्रेस किसान आंदोलन को खून-खराबे में बदलना चाहती है। उनके सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि पहली तारीख के बाद खून खराबा होगा, लाशें बिछेंगी। आने वाले समय में कोई खून-खराबा या हानि हुई तो इसकी जिम्मेदार कांग्रेस और वहां बैठे वामपंथी दल होंगे।

एक बार फिर विवादों में फंसे करण जौहर, Delhi High Court ने Dharma Production को भेजा समन

 

 

एक बार फिर विवादों में फंसे करण जौहर, Delhi High Court ने Dharma Production को भेजा समन

Leave a Reply