Tuesday , July 5 2022

केरल में कई जगह पर दिखे राहुल गांधी के फ्लेक्स बोर्ड, जानिए क्या है पार्टी की मांग

तिरुवनंतपुरम : केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में कई जगह पर राहुल गांधी के फ्लेक्स बोर्ड लगे दिखाई दिए. इन फ्लेक्स बोर्ड पर लिखा है ‘राहुल को बुलाओ, कांग्रेस को बचाओ’. इन पंक्तियों के जरिए मांग की गई है कि राहुल गांधी को पार्टी की लीडरशिप सौंपी जाए. इन फ्लेक्स बोर्ड पर लिखा है कि राहुल गांधी ही अब इस देश को और कांग्रेस को बचा सकते हैं. इसमें नवजीवन कांग्रेस आंदोलन की भी बात लिखी गई है.

हालांकि इस फ्लेक्स बोर्ड में कांग्रेस में चल रहे ग्रुपिज्म पर भी चर्चा की गई है. उसमें लिखा गया है कि केरल कांग्रेस में ग्रुपिज्म पर लगाम लगाएं. तिरुवनंतपुरम में प्रदेश कांग्रेस कमिटी और कई अन्य जगहों पर इस तरह के फ्लेक्स बोर्ड देखे जा सकते हैं. बता दें, राहुल गांधी फिलहाल केरल के वायनाड से ही लोकसभा सांसद हैं.

बता दें कि बीते सप्ताह ही कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए शीर्ष नेताओं की एक बैठक बुलाई गई थी. सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर हुई मीटिंग में पार्टी के 20 नेता शामिल हुए. सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी को पार्टी की कमान संभालनी चाहिए. इस पर राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी जो भूमिका तय करेगी, उसे निभाऊंगा. उन्होंने कहा कि चुनाव तय करेंगे कि नेता कौन होगा.

 

Leave a Reply