Monday , August 8 2022

पाखंड जो नेता करेगा, उसको नानी याद आएगी – मुख्तार अब्बास

नई दिल्ली। कांग्रेस सोमवार को अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही थी और राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर निकल गए।  राहुल गांधी की विदेश यात्रा को लेकर बीजेपी लगातार हमलावर है। पार्टी प्रवक्ताओं से लेकर केंद्रीय मंत्री तक सभी राहुल पर निशाना साध रहे हैं। अब केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नक़वी ने बिना नाम लिए कहा है कि जब नानी याद आती है तो वो कहां पहुंच जाते हैं इसका पता सिर्फ उनको ही होता है।

मुख्तार अब्बास नक़वी ने कहा, ”पार्ट टाइम पॉलिटिक्स, फ़ुल टाइम पर्यटन और पाखंड जो नेता करेगा, उसको नानी याद आएगी और जब नानी याद आती है तो वो कहां पहुंच जाते हैं इसका पता सिर्फ उनको ही होता है। बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को अपनी संक्षिप्त निजी यात्रा पर विदेश रवाना हुए. पार्टी ने यह जानकारी दी. कांग्रेस ने हालांकि यह नहीं बताया कि राहुल गांधी कहां गए हैं. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पुष्टि की कि वह कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे।

सुरजेवाला ने कहा, ”कांग्रेस नेता राहुल गांधी संक्षिप्त व्यक्तिगत यात्रा के लिए विदेश रवाना हुए हैं और वह कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे.” यह पूछे जाने पर कि पूर्व कांग्रेस प्रमुख कहां गए हैं, सुरजेवाला ने कोई खुलासा नहीं किया. सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी कतर एयरवेज की उड़ान से इटली में मिलान रवाना हुए। राहुल गांधी की नानी इटली में रहती हैं और वह पहले भी उनसे मिलने गए थे।

 

Leave a Reply