Wednesday , September 28 2022

राज ठाकरे को मिला धमकी भरा खत

मुंबई। महाराष्ट्र में अजान और लाउडस्पीकर को लेकर सियासत गर्मायी हुई है। इसी बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसकी वजह से मनसे कार्यकर्ता बौखला गए हैं और उल-जुलूल बयानबाजी कर रहे हैं। मनसे नेता बाला नंदगांवकर ने चेतावनी दी कि अगर मनसे प्रमुख को कुछ हुआ तो हम महाराष्ट्र को जला देंगे। 

आपको बता दें कि राज ठाकरे को उर्दू में लिखा हुआ एक पत्र मिला, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। इस मामले को लेकर बाला नंदगांवकर ने गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल से मुलाकात की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनसे नेता ने बताया कि राज ठाकरे को जान से मारने की धमकी वाला पत्र भेजा गया है। इस संबंध में मैंने गृह मंत्री से मुलाकात की है।

उन्होंने कहा कि मैंने गृह मंत्री को धमकी भरे पत्र के बारे में बताया है और चेतावनी दी है कि अगर राज ठाकरे को कुछ हुआ तो हम महाराष्ट्र को जला देंगे। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि पत्र उर्दू में लिखा हुआ है। 

राज ठाकरे ने की सरकार की आलोचना

राज ठाकरे ने लाउडस्पीकर के संबंध में उद्धव सरकार की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि सरकार उनकी पार्टी के धैर्य की परीक्षा न ले। राज ठाकरे ने कहा कि 28,000 से अधिक मनसे कार्यकर्ताओं को प्रतिबंधात्मक नोटिस दिए गए हैं, जबकि हजारों कार्यकर्ताओं को तड़ीपार किया गया है।