Saturday , August 13 2022

इस कारण राजनीति में नहीं होगी रजनीकांत की एंट्री

चेन्नई। दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में एंट्री करने के सभी कयासों पर विराम लगा दिया है। अभिनेता रजनीकांत ने ऐलान किया कि वह राजनीतिक पार्टी नहीं बनाएंगे। यह जानकारी उन्होंने ट्वीट के माध्यम से दी। दक्षिण भारतीय सुपरस्टार ने ट्वीट कर पार्टी न बनाने की घोषणा की।दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा, मुझे यह बताते हुए खेद है कि मैं राजनीतिक पार्टी का गठन नहीं कर रहा हूं। कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि रजनीकांत जल्द ही अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान कर सकते हैं।

राजनीतिक पार्टी पर रजनीकांत ने बढ़ाया सस्पेंस, अब 31 दिसंबर को न्यू ईयर ईव  पर करेंगे

अपने इस ऐलान के बाद अभिनेता रजनीकांत ने इन सभी कयासों पर विराम लगा दिया है। रजनीकांत ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर राजनीति में एंट्री न करने को वजह बताया है।रजनीकांत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा कि आगामी फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग के दौरान जो कुछ भी हुआ और इसके बाद बीते दिनों उनकी तबीयत में जो गिरावट हुई है, वो इसे भगवान के एक संदेश के रूप में देखते हैं।

Rajnikanth will come in active politics or not, suspense continue |  सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में आएंगे या नहीं? सस्पेंस बरकरार | Hindi News,  Zee Hindustan Politics

गौरतलब है कि पिछले शुक्रवार को रजनीकांत को ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव के बाद हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, डॉक्टरों ने इलाज के दौरान दक्षिण के सुपरस्टार के स्वास्थ्य में कुछ भी चिंताजनक नहीं पाया और इसके बाद रविवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई। रजनीकांत ने कहा कि भले ही वह राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे हैं, लेकिन वह लोगों के लिए काम करना जारी रखेंगे। माना जा रहा था कि वह 31 दिसंबर को अपनी पार्टी का एलान कर सकते हैं।

 

 

Leave a Reply