Monday , August 15 2022

रकुल प्रीत सिंह ने दी Corona को मात, Fans का किया शुक्रिया

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह हाल ही में ने कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। अब रकुल ने इस वायरस को मात दे दी है। रकुल की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को अपने कोरोना नेगेटिव होने की खबर दी है। साथ ही फैंस को दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया कहा है। रकुल अब साल 2021 का इंतजार कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

रकुल ने पोस्ट में लिखा कि आप सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। पॉजिटिविटी और अच्छे स्वास्थ्य के साथ साल 2021 की शुरुआत करने का इंतजार है। हम सभी को जिम्मेदार बनना होगा। मास्क पहनें और सभी सावधानियां बरतें।

कोरोना की चपेट में आने के बाद रकुल ने लिखा था कि मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मैं बेहतर महसूस कर रही हूं और अच्छे से आराम करुंगी ताकि शूट पर वापस जा सकूं। जो लोग मुझसे मिले हैं उनसे अनुरोध है कि वह अपना टेस्ट करवा लें। शुक्रिया और सुरक्षित रहें।

आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही है राकुल

रकुल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। हाल ही में वह वेकेशन मनाने के लिए मालदीव गई थीं। जहां से बेहद खूबसूरत और हॉट तस्वीरें रकुल ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। यह फोटोज पोस्ट होते ही वायरल हो गई थीं। फोटोज में रकुल का लुक और स्टाइल देखने वाला था।

रकुल जल्द ही अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ मेडे में नजर आएंगी। वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले की जांच में रकुलप्रीत का नाम सामने आया था। रकुल को एनसीबी ने 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह से घंटों पूछताछ की थी। रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम सामने आया था।

Leave a Reply