रामदास अठावले ने ममता पर साधा निशाना

0 0

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अपने अंदाज में बंगाल की मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ममता बनर्जी बोल रही हैं की 2024 में खेला होगा, मैं उनको बताना चाहता हूं कि 2024 में नरेंद्र मोदी का मेला होगा और वो दोबारा सत्ता में आएंगे। भाजपा को विपक्ष से डर नहीं लगता। आप जितना विरोध भाजपा का करेंगे, भाजपा उतनी मजबूत होगी।

तृणमूल कांग्रेस नेता और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी द्वारा मोदी विरोधी गठबंधन की संभावना के बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने गुरुवार को कहा कि 2024 के लोकसभा चुनावों में पीएम नरेंद्र मोदी का सामना करना ममता बनर्जी की क्षमता से परे है। रामदास अठावले ने ट्विटर पर कहा कि 2024 के लोकसभा चुनावों में पीएम मोदी के नेतृत्व में कोई ‘खेला’ नहीं बल्कि एक ‘मेला’ होगा। प्रचंड जीत के साथ पीएम मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री चुने जाएंगे।

अठावले ने कहा कि नरेंद्र मोदी का सामना करना ममता बनर्जी की क्षमता में नहीं है। आने वाले (लोकसभा) चुनाव में नरेंद्र मोदी एक बार फिर स्पष्ट बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनेंगें। यह बात उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कही है।

रामदास अठावले की यह प्रतिक्रिया तब आई है जब ममता बनर्जी 2024 में खुद को पीएम मोदी के खिलाफ प्रमुख दावेदार के रूप में पेश करने के लिए दिल्ली के गलियारों में तेजी से कदम बढ़ा रहीं हैं। इनदिनों बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी अन्य विपक्षी नेताओं के साथ भाजपा विरोधी रुख के साथ बातचीत कर रही हैं।

इसके अलावा, 2024 के चुनावों में विपक्ष के चेहरे पर अभी अस्पष्टता बनी हुई है। हालांकि, ममता बनर्जी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ बैठक की। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ भी बैठक की। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि 2024 के आम चुनाव में पीएम मोदी के खिलाफ विपक्ष का नेतृत्व कौन करेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.