Thursday , July 7 2022

देवरिया में कार्यकर्ताओं से मिले रविकिशन, भोजपुरी में कही अपनी बात

गोरखपुर: योगी सरकार में प्रदेश की दूसरी राजधानी कही जाने वाली गोरखपुर से सांसद व फिल्म अभिनेता रविकिशन कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश व प्रदेश में ऐतिहासिक विकास हो रहा है। किसी ने सोचा नहीं था कि गोरखपुर में एम्स व खाद कारखाना और देवरिया में मेडिकल कालेज होगा लेकिन भाजपा सरकार के कार्यकाल में यह संभव हुआ। रविकिशन सोमवार (26 अक्टूबर) को देवरिया जनपद में सीसी रोड स्थित विवाह भवन में भाजपा अनुसूचित मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

कार्यकर्ताओं का पूछा भोजपुरी में हालचाल

सांसद व फिल्म अभिनेता रविकिशन ने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं से भोजपुरी में पूछा रउरा सबके का हालचाल बा। लोगों ने कहा, ठीक बा। इसके बाद बोले, हमके महाराज जी भेजले बानें, आप लोगन से निवेदन करे खातिर। इसके बाद उन्होंने भोजपुरी में ही अपनी बात रखी। उन्‍होंने कहा कि देश और प्रदेश में आज तक विकास के जितने कार्य हुए और हो रहे हैं, उतने कार्य किसी के भी सत्‍ता शासन में नहीं हुआ था। विपक्षी केवल ढिढोंरा पीटते हैं। उनको भी पता है कि तेजी के साथ विकास कार्य हो रहे हैं, लेकिन उन्‍हें भी राजनीति करनी है, ऐसे में सरकार के समस्‍त कार्यों को अनदेखी कर जनता को गुमराह करने में लगे हुए हैं। जनता ऐसे दलों और उनके नेताओं के बारे में भली भांति जानती और समझती है।

विदेश के नेता देतें हैं भारत के विकाश कार्यों का उदाहरण

उन्होंने आगे कहा कि अपने देश के लोगों को तो दिखाई भी पड़ रहा है कि विकास कार्य हो रहे हैं, दुनिया के अन्‍य देश भी जानते हैं भारत में विकास बड़ी तेजी के साथ किया जा रहा है। विदेश में नेतागण भारत में हो रहे विकास कार्यों का उदाहरण देते हैं। दुश्‍मन देश के लोग भी भारत में हो रहे विकास कार्यों का हवाला देते हैं। अपने देश के विपक्षी जब मोदी और योगी के बारे में कोई टिप्‍पणी करते हैं तो विदेश में हंसी के पात्र बनते रहते हैं। लोग उसका भी उदाहरण देते हैं।

Leave a Reply