Wednesday , May 25 2022

Realme 7 बढ़ाने वाला हैं मोबाइल मार्केट की गर्मी, जानिए क्या है ख़ास

न्यू दिल्ली: चाइना की मोबाइल कंपनी Realme  ने आने वाले 3 सितंबर को अपने  Realme 7  सीरीज  के नए फ़ोनस को भारत में लॉन्च करने की योजना का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफ़ोन Realme 7 और Realme 7 Pro को भारतीय बाजार में उतारे जाने की योजना हैं।एक टिप्स्टर ने Realme 7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स लीक किए थे और अब टिप्स्टर ने Realme 7 के स्पेक्स लीक कर दिए हैं।

टिप्स्टर के अनुसार Realme 7 में 120Hz टच सैंपलिंग रेट और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच फुल-HD+ (1,080×2,400 पिक्सल) IPS डिस्प्ले मिलेगा। ये स्मार्टफोन MediaTek Helio G95 प्रोसेसर के साथ आएगा और यहां 6GB + 64GB और 8GB + 128GB वाले दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट्स मिलेंगे। वहीं Realme 7 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा और इसमें 30W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा

स्मार्टफ़ोनस बढ़ाने वाले हैं फोटोग्रफी का क्रेज़

भारतिय जनता में बढ़ते फोटोग्रफी क्रेज़ को देखते हुए Realme 7 में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा और इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा. साथ ही यहां 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा, 2MP ब्लैक एंड वाइट पोर्ट्रेट सेंसर और 2MP का एक मैक्रो कैमरा भी मिलेगा। इसके साथ ही फ्रंट में 16MP का कैमरा मौजूद होगा।

बता दें कि कंपनी ने पहले ही  इस बात कि सूचना दे दी थी कि अपकमिंग सीरीज में 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। ऐसे में संभव है कि 65W का चार्जर Pro वेरिएंट के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर उतारा जाए।
साथ ही कंपनी ने ये भी साफ कर दिया है कि इन स्मार्टफोन्स में 64MP का प्राइम कैमरा मिलेगा।

तो ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी द्वारा किये गये दावे इन्ही स्मार्टफ़ोनस के लिए हों। फिलहाल हम टिप्स्टर द्वारा किए गए दावों की पुष्टि नहीं कर सकते।

 

Leave a Reply