Thursday , June 30 2022

Rhea को मिली Murder और Rape की धमकी, स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया करारा जवाब

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब एक महीने से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन लोगों में उनकी मौत को लेकर नाराज़गी अभी तक कम नहीं हुई है. ऐसे में उनकी मौत के बाद बॉलीवुड के कई सेलेबस को नेपोटिस्म के नाम पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. इसी कड़ी में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. अब बात यहां तक पहुंच गई है कि रिया को यौन शोषण और मर्डर की धमकी मिल रही है. लेकिन लंबे वक्त से चुप बैठीं रिया ने इस धमकी पर करारा जवाब दिया है.

इन्स्टाग्राम पर शेयर किया स्क्रीनशॉट

इस पोस्ट को लेकर रिया ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक पोस्ट किया, जिसमें उनका गुस्सा उभरकर बहार आता साफ दिखाई दे रहा है. रिया ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें उन्हें जान से मारने और रपे की घमकी दी गई थी. इस स्क्रीनशॉट को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक महिला उनके लिए काफी अपशब्द का इस्तेमाल कर रही हैं. मन्नत राओत नाम की महिला ने रिया को मैसेज किया है, ‘मुझे यकीन है कि तुम्हारा यौन शोषण होगा और तुम्हारा खून कर दिया जाएगा. वरना तुम आत्महत्या कर लोगी. मैं जल्द ही कुछ लोगों को भेजूंगी जो तुम्हारा खून कर दें’.

https://www.instagram.com/p/CCsVR4vH2TV/?utm_source=ig_web_copy_link

साइबर सेल को किया टैग

एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मुझे कातिल कहा गया, मैं चुप रही. मुझे लालची कहा गया, फिर भी मैं चुप रही. लेकिन मेरी चुप्पी आपको यह अधिकार कब देती है कि आप मुझे कहो कि मेरा रेप हो जाए या मुझे जान से मार दिया जाए’. अपने इस पोस्ट में रिया ने साइबर सेल को भी टैग किया.

चक्रवर्ती ने एक्टर के साथ शेयर की थी फोटो

दरअसल, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती ने एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें वह एक्टर के साथ नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए रिया चक्रवर्ती ने लिखा, “मैं अभी भी अपनी भावनाओं का सामना करने का संघर्ष कर रही हूं. आप ही वो हैं, जिन्होंने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया.”

Leave a Reply