Saturday , August 13 2022

संभल में दर्दनाक हादसा, टैंकर से टकराई रोडवेज बस के उड़े परखच्चे

संभल : उत्तर प्रदेश के संभल जिले में घने कोहरे के कारण दर्दनाक सड़क हादसे में कई लोगों की मौत हो गई. तेज रफ्तार रोडवेज बस और टैंकर की भीषण भिड़ंत में रोडवेज का आधा हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर रोड पर बिखर गया. हादसे में अब तक मृत 8 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं. हालांकि रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है, जिससे मौत का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है. वहीँ हादसे में 25 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है. इस घटना पर यूपी के CM योगी ने दुख जाहिर किया है. उन्होंने अफसरों को पीड़ितों की हर संभव मदद करने का निर्देश दिया है.

संभल में दर्दनाक हादसा, टैंकर से टकराई रोडवेज बस के उड़े परखच्चे

जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ डिपो की बस बुधवार तड़के चंदौसी से यात्रियों को लेकर अलीगढ़ जा रही थी. लेकिन धनारी थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाईवे पर घने कोहरे के कारण टैंकर से टक्कर हो गई. हादसे का शोर सुनकर स्थानीय लोग मौके पर राहत कार्य में जुटे. सूचना पाकर प्रशासनिक अधिकारी और इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद बस में सवार मृतकों व घायलों को बाहर निकालने का काम शुरू किया गया.

संभल में दर्दनाक हादसा, टैंकर से टकराई रोडवेज बस के उड़े परखच्चे

SP चक्रेश मिश्रा ने बताया कि 8 लोगों के मौत की पुष्टि हुई है. हालांकि, मौत का आंकड़ा अभी बढ़ सकता है. घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है. हाइवे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया जा रहा है.

 

Leave a Reply