Thursday , July 7 2022

दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ऑटो में मारी टक्कर, छह की मौत, तीन घायल

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. जबकि तीन साल की बच्ची समेत तीन लोग घायल हो गए. यह हादसा देहात कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर पेट्रोलपंप के पास हुआ. जहां एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ऑटो में जोरदार टक्कर मारी जिसमें दस लोग सवार थे.

प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो बुरी तरह से पिचक गया. प्रशासन और पुलिस ने कटर मशीन से ऑटो को काटकर घायल और मृतकों को बाहर निकाला. तुरंत ही सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया. गंभीर रूप से घायल दो लोगों को कानपुर रेफर किया गया है. एक का इलाज बांदा में चल रहा है और 6 की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी मिलने पर डीएम और एसपी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस दर्दनाक घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक जताया है.

वहीं घटना के बाद ड्राइवर बस लेकर सीधे बस अड्डा पहुंचा, जहां ड्राइवर अजय बाबू तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि अभी भी दो घायलों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. पुलिस मृतकों की शिनाख्त का प्रयास कर रही है. बताया जा रहा है कि सभी मृतक गांव पपरेंदा के रहने वाले थे और नौकरी-काम के बाद घर लौट रहे थे.

Leave a Reply