रोडवेज बस ने मासूम को कुचला, मौके पर तोड़ा दम

0 0

लखनऊ। वजीरगंज में सोमवार को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने एक मासूम को कुचल दिया। हादसे में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा रिवर बैंक चौकी के पास हुआ था। हादसे में एक बालक समेत अन्य भी बस की चपेट में आ गए, जिन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद बस का चालक व परिचालक मौके पर गाड़ी छोड़कर भाग निकले।

वजीरगंज निवासी आठ वर्षीय फरहान सड़क पार कर रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार बस ने उसे टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि बस चालक फोन पर बात कर रहा था, जिसने फरहान की तरफ ध्यान नहीं दिया। फरहान के साथ एक अन्य बालक भी था, जो टक्कर लगने से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने गंभीर अवस्था में फरहान व अन्य को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने फरहान को मृत घोषित कर दिया। मौका पाकर चालक और परिचालक फरार हो गए। बस सीतापुर डिपो की है। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस का कहना है कि बस चालक के बारे में पता लगाया जा रहा है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर आरोपित चालक को गिरफ्तार किया जाएगा। उधर, हादसे के बाद वहां बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम जमा हो गया। वाहनों की रफ्तार थम गई और जाम लग गया। पुलिस ने किसी तरह जाम खुलवाया, जिसके बाद यातायात सामान्य हो सका। फरहान की मौत के बाद उसके परिवार में मातम पसर गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.