Saturday , May 21 2022

Bigg Boss 14: सलमान ने फिर बढ़ाई अपनी फीस, जानिए कितनी

नई दिल्लीः कलर्स का सबसे फेमस शो ‘बिग बॉस 14’ शुरू होने के लिए तैयार है. खबरों की मानें तो शो अगले महीने से टेलीकास्ट किया जा सकता हैं. इसका प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है, और सलमान खान ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. शो को लेकर हर दिन एक नई खबर सामने आ रही है. कभी कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर, तो कभी इसकी थीम को लेकर.

पिछले 10 सीज़न से बिग बॉस होस्ट कर रहे

हाल ही में जिस खबर पर तेज़ी से चर्चा होती दिखाई दें रही है वो है सलमान ख़ान की फीस की खबर. वैसे शो शुरू होने से पहले सलमान ख़ान की फीस पर चर्चा होना कोई नई बात नहीं है, ये हर बार होता है जब नया सीज़न आने के साथ भाईजान की फीस पर तमाम अनुमान लगाए जाते हैं. सलमान ख़ान पिछले 10 सीज़न से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं. वो आते केवल हफ्ते में दो ही दिन है ‘वीकेंड का वार’ में, लेकिन उन दो दिन के लिए वो मोटी फीस लेते हैं. सलमान ख़ान की फीस हर सीज़न के साथ बढ़ती गई है.

इस बार हर एपिसोड के 20 करोड़ रुपए ले रहे सलमान

इस बार भाईजान की फीस का जो आंकड़ा सामने आया है उसे सुनकर आप पक्का शॉक्ड रह जाएंगे. बिग बॉस के बारे में सबसे सटीक जानकारी देने वाले ट्विटर अकाउंट द खबरी की मानें तो सलमान ख़ान इस बार हर एपिसोड के 20 करोड़ रुपए ले रहे हैं. शो करीब तीन महीने चलता है. तो अगर तीन महीने से हिसाब से 20 करोड़ रुपए हर एपिसोड का जोड़ा जाए तो सलमान ख़ान की तीन महीने की फीस 450 करोड़ रुपए होगी. यानी बिग बॉस 14 के लिए सलमान ख़ान 450 करोड़ रुपए लेंगे. हालांकि हम बात की पुष्टि नहीं करते हैं. आपको बता दें कि अभी तक आई खबरों के मुताबिक ‘बिग बॉस 14’ 4 अक्टूबर से शुरू हो सकता है.

Leave a Reply