Friday , August 12 2022

Sambhal : जिला अस्पताल में रखे हुए शव को खाते हैं कुत्ते

संभल । सरकारी अस्पतालों की लापरवाही अकसर सामने आती रही है।  इस बीच संभल में स्वास्थ्य सेवाओं की रोंगटे खड़े कर देने वाला खौफनाक वीडियो सामने आया है। जिला अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही की वजह से स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्ता नोच रहा है। जिसने भी इस विडियो को देखा हैरान हो गया ।

दरअसल,संभल में गुरुवार को सड़क दर्घटना में घायल लड़की को उपचार के लिये अस्पताल लाया गया था । हालांकि यह साफ नहीं हो सका है कि यहां पहुंचने से पहले लड़की की मौत हो गई थी या फिर इलाज के दौरान उसकी जान चली गई। शव को इमरजेंसी वार्ड के पीछे सीढ़ियों के नीचे रखा गया। एक आवारा कुत्ता शव तक पहुंच गया।

कुत्ते ने किशोरी के सिर के हिस्से तक अपना मुंह घुसा दिया…कुत्ता कई मिनट तक शव को ढकने वाले कपड़े में मुंह डाल कर नोचता रहा। सोशल मीडिया विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लड़की के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. वहीं, अस्पताल ने आवारा कुत्तों की समस्या की बात को माना है। मृतक लड़के के पिता चरण सिंह ने कहा कि अस्पताल में जब लड़की को लाया गया, तब डेढ़ घंटे तक किसी ने भी इलाज नहीं शुरु किया।

 

 

बड़ी जीत-HC ने कहा- ‘गलत इरादे’ से की गई कंगना के मुंबई ऑफिस में तोड़फोड़

 

 

Leave a Reply