Friday , August 12 2022

‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ टीवी शो में संभावना सेठ ने मरी एंट्री, इस किरदार में आएंगी नज़र

नई दिल्ली: संभावना सेठ की मनोरंजन जगत में अपनी एक अलग पहचान है.वह जल्द ही टेलीविजन पर वापसी करेंगी और एक बार फिर से सभी का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. वह शो ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में नजर आएंगी. इस शो में संभावना राधे की पूर्व पत्नी महुआ की भूमिका निभा रही हैं. वह गुप्ता परिवार से जुड़े लोगों की जिंदगी में उथल-पुथल मचाने के लिए तैयार हैं, जिसे देखकर दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

इस शो में उनकी एंट्री इसलिए और भी मजेदार एवं हास्यप्रद होने वाली है. महुआ अपने बेटे के साथ आई है, जिससे परिवार में अफरा-तफरी का माहौल इस कदर बढ़ जाता है कि सरला (समतासागर) अपनी हवेली में रहने चली जाती है. हालांकि, सबसे मजेदार बात यह है कि राधे को बिल्कुल भी याद नहीं है कि उसकी शादी सरला के अलावा किसी और से हुई थी और उसका कोई बच्चा भी है. ये सारी चीजें इन तीनों किदारों के बीच में हास्यप्रदस्थितियां उत्पन्न करती हैं.

टेलीविजन पर वापसी करते हुये मुझे बहुत खुशी हो रही है

अपनी खुशी का इजहार करते हुये, महुआ ऊर्फ संभावना सेठ ने कहा, ‘‘एक हल्के-फुल्के शो ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में महुआ का रोल निभाकर टेलीविजन पर वापसी करते हुये मुझे बहुत खुशी हो रही है. यह पहली बार है, जब मैं किसी हल्के-फुल्के कॉमेडी वाले शो में काम कर रही हूं. इस शो में अब महुआ की एंट्री हो चुकी है और इसी के साथ दर्शकों को बहुत बड़ा गोलमाल और हंसी से भरपूर मनोरंजन देखने को मिलेगा. मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शकों को मेरा यह नया रोल पसंद आएगा और वे पहले की तरह ही मुझे अपना प्यार और सपोर्ट देते रहेंगे. शो में सभी के साथ काम करने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं”.

Leave a Reply