Saturday , May 21 2022

सैमसंग ला रहा है सितंबर में ये धमाकेदार फ़ोन, कीमत सुनकर उड़ सकते हैं आपके होश

न्य दिल्ली: स्मार्टफ़ोन के चाहने वालों के लिए एक ज़बरदस्त ख़बर सामने आई है। सितंबर महीने की पहली तारीख़ को सैमसंग एक नया फ़ोन मार्केट में लाने वाला  हैं, जिसके बारे में कहा जा रहा हैं कि यह फ़ोन सैमसंग के अब तक के सबसे बेहतरीन फ़ोन्स में से एक होने वाला हैं और जिसकी कीमत लगभग एक रॉयल एनफील्ड बाइक जितना हो सकता हैं।

साउथ कोरियाई की मोबाइल कंपनी सैमसंग 1 सितंबर को अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन मार्केट में सेल के लिए लॉन्च करेगीं, जिसे लेकर स्मार्टफ़ोन के यूज़र्स में उत्साह देखने को मिल रहा हैं। तो चलिए बात करतें हैं की क्या है ख़ास इस फ़ोन में…

सैमसंग गैलेक्सी Z-फोल्ड 2

सैमसंग ने पिछले साल अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन तौर पर गैलेक्सी फोल्ड को लॉन्च किया था। जिसके बाद कंपनी अपने फोल्डेबल फ़ोन्स की लोकप्रियता और फ़ोन की लाइन-अप को बढ़ाने के लिए डेडि

सैमसंग ला रहा है सितंबर में ये धमाकेदार फ़ोन, कीमत सुनकर उड़ सकते हैं आपके होश

केटेड Z-सीरीज का गैलेक्सी Z-फ्लिप फोन लॉन्च किया।

 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सैमसंग 1 सितंबर को होने वाले अनपैक्ड पार्ट 2 इवेंट में नया गैलेक्सी Z-फोल्ड 2 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। जानकारी के अनुसार, यह एक बुक की तरह खुलेगा यह दो वेरिएंट कलर मिलेंगे मिस्टिक ब्लैक और मिस्टिक ब्रॉन्ज। इन कलर्स ऑप्शन को हाल ही में लॉन्च हुए गैलेक्सी नोट 20 सीरीज, बड्स लाइव और वॉच 3 में भी देखा जा चुका है।

कैसा है इसका कैमरा

जानकारी के मुताबिक, इसके बैक पैनल पर वर्टिकल पोजीशन में तीन रियर कैमरे मिलेंगे, जिसके साथ एक एलईडी फ्लैश लाइट भी मिलेगा। जबकि फ्रंट डिस्प्ले पर पंच-होल कटआउट मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल के तीन कैमरा होंगे, जो डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन और टच-टू-फोकस जैसे फीचर्स को सपोर्ट करेंगे। सेल्फी के लिए भी इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

स्क्रीन

फोल्ड होने पर फोन में सामने की तरफ 6.2 इंच की स्क्रीन मिलेगी, जिसमें पंच-होल कटआउट मिलेगा, कंपनी का दावा है कि इसे आसानी से सिगंल हैंड से एक्सेस किया जा सकेगा। वहीं अनफोल्ड करने पर इसमें 7.6 इंच की टैबलैट साइज स्क्रीन मिलेगी, कंपनी का कहना है कि बेहतर स्मूदनेस के लिए इसे अल्ट्रा थिन ग्लास से बनाया गया है।

सैमसंग ला रहा है सितंबर में ये धमाकेदार फ़ोन, कीमत सुनकर उड़ सकते हैं आपके होश

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गैलेक्सी Z-फोल्ड 2 में 4500 mAh की दमदार बैटरी होगी। यह एंड्रॉयड 10 ओएस और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ चिपसेट से लैस होगा, यह 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ मिल सकता है।

वहीं फ़ोन कि कीमत की बात करें तो फोन की वास्तविक कीमत का पता तो फ़ोन की लॉन्चिंग के समय ही चलेगा। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, इसकी कीमत 1.75 लाख के आसपास हो सकती है।

Leave a Reply