Thursday , July 7 2022

जल्द लॉन्च कर रहा है सैमसंग F सीरीज का अपना अगला स्मार्टफोन

लखनऊ: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग अपनी गैलेक्सी एफ-सीरीज़ के तहत एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक संभावना है कि सैमसंग का एफ सीरीज स्मार्टफोन एंट्री लेवल का होगा. अब तक फोन से जुड़ी से दूसरी जानकारियां सामने नहीं आई हैं. ये रिपोर्ट भारत में गैलेक्सी एफ 41 लॉन्च होने के बाद ही आई है. सैमसंग गैलेक्सी एफ सीरीज का ये पहला स्मार्टफओन 16,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है. ऐसा कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी एफ 41 गैलेक्सी एम 31 का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा.

सैमसंग गैलेक्सी एफ 41 में 6.4 इंच का फुल एचडी + इन्फिनिटी यू डिस्प्ले है जिसमें एक सैंपल पैनल है. फोन में पीछे की तरफ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है. फोन के रियर कैमरा पैनल में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 5-मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस है. इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है. इसके कुछ कैमरा फीचर्स में सिंगल टेक, 4K वीडियो रिकॉर्डिंग और लाइव फोकस शामिल हैं. प्रदर्शन के लिए, सैमसंग गैलेक्सी F41 में Exynos 9611 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है, जो 6GB रैम और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ है.

फोन माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक अतिरिक्त स्टोरेज को भी सपोर्ट करता है. यह 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है. इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है और यह फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है. सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, यह शीर्ष पर OneUI कोर के साथ एंड्रॉइड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है. Samsung Galaxy F41 फ्यूजन ब्लैक, फ्यूजन ब्लू और फ्यूजन ग्रीन रंग विकल्पों में उपलब्ध है. गैलेक्सी एफ 41 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं.

Leave a Reply