Thursday , October 6 2022

कंगना रनौत को संजय राउत ने दी खुली धमकी

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में बयानबाजी का दौर जारी है। इस मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत सबसे आगे है। वहीं कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। मुंबई पुलिस को लेकर दिए बयान के लेकर शिवसेना सांसद ने कहा कि यदि उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उन्हें वापस नहीं आना चाहिए। अब इसपर कंगना ने जवाब दिया है।

कंगना ने राउत को जवाब देते हुए कहा, ‘शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुंबई वापस न आने के लिए कहा है। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। आखिर मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) जैसा क्यों महसूस कर रही है?’ अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें फिल्म माफिया से ज्यादा शहर की पुलिस से डर लगता है। अब कंगना रनौत के बचाव में राष्ट्रीय महिला आयोग आ गया है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक की गिरफ्तारी मांग की है। शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने कंगना रनौत को धमकी दी थी।

कंगना ने पूछा- मुंबई क्या पीओके है?

दरअसल शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा था कि सांसद संजय राउत ने कंगना को नम्रता भरे शब्दों से समझा दिया है. अगर फिर भी वो यहां आती हैं तो हम उसका मुंह तोड़ देंगे।  मैं गृह मंत्री से मांग करता हूं कि कंगना के खिलाफ राज द्रोह का केस दर्ज हो क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्रियल और सेलिब्रिटी बनाने वाली मुंबई की पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से तुलना की है।

बता दें कि कंगना इस समय मनाली में अपने घर पर हैं। कंगना लॉक डाउन से पहले ही मनाली पहुंच गई थीं। अब उन्होंने घोषणा की है। इस समय कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक ‘थलाइवी’ में काम कर रही हैं। कंगना की एक और फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग दिसंबर से शुरू होने जा रही है, जिसमें कंगना भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट के रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना ने एक ऐक्शन फिल्म ‘धाकड़’ भी साइन की है।

क्या  मुंबई पुलिस से डरती है कंगना

छिड़ी जंग के बीच कंगना रनौत ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया था, जिसके लेकर शिवसेना और कंगना के बीच ठन गई थी। उन्होंने कहा था कि मैंने 9 सितंबर को मुंबई की यात्रा करने का फैसला किया है। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले। इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि किसी के बाप का महाराष्ट्र नहीं है।

पहला ट्वीट

कंगना रनौत का पहला ट्वीट था जिसमें लिखा, ‘किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है और मैं डंके की चोट पर कहती हूं हां, मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?

कंगना रनौत का पहला ट्वीट

 

अपने दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा, ‘इनकी औकात नहीं है, इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फिल्म मराठा प्राइड पर बनाई हो, मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करियर को दांव पर लगाया, शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पर फिल्म बनाई। आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो किया क्या है महाराष्ट्र के लिए?

 

 

कंगना के इस बयान के बाद संजय राउत ने कहा, “हम उनसे अपील करते हैं कि मुंबई ना आएं, आपके बयान से मुंबई पुलिस का अपमान हुआ है। गृह मंत्रालय को इसपर एक्शन लेना चाहिए।

वही अमृता ने अपने ट्वीट में लिखा,”कोई क्या कहता है उस पर सहमत नहीं हो सकते, लेकिन लोकतंत्र में हमें अभिव्यक्ति के अधिकार को बचाना चाहिए! बोलने की स्वतंत्रता, विश्वास की स्वतंत्रता, आंदोलन की स्वतंत्रता, प्रेस की स्वतंत्रता को दबाया नहीं जा सकता! हमारे पास दलीलें हो सकती हैं लेकिन आलोचकों के पोस्टर को चप्पलों से पीटना गलत है।

 

यह भी पढ़ें

कहीं आप एंग्जाइटी के शिकार तो नहीं, पढ़ें खबर

 

NRHM में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Leave a Reply