Thursday , October 6 2022

सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला सरफराज गिरफ्तार

सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लखनऊ के साइबर सेल ने राजस्थान के भरतपुर से आरोपी सरफराज को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि सफराज ने ही डायल 112 के व्हाट्सएप पर सीएम योगी को मारने की धमकी वाला मैसेज डाला था। इस मामले में 2 अगस्त को केस दर्ज किया गया था और तभी से पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।

केस दर्ज होने के बाद से साइबर टीम सफराज की तलाश में थी। साइबर टीम ने राजस्थान के भरतपुर से सरफराज को गिरफ्तार किया और उसे लखनऊ लेकर आई। लखनऊ पुलिस अब सरफराज से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक सफराज के पिता पेशे से डॉक्टर हैं। गौरतलब है कि शनिवार को भी सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली है। किसी अज्ञात शख्स ने सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी है। धमकी भरी ये चिट्ठी हिंदुवादी नेता देवेंद्र तिवारी के घर पर एक बैग फेंककर दी गई है। ये वही देवेंद्र तिवारी हैं जिन्होंने अवैध बूचड़खाने को लेकर जनहित याचिका दायर की हुई है।

लखनऊ के आलमबाग इलाके में रहने वाले देवेंद्र तिवारी को धमकी भरी चिट्ठी मिली है जिसमें लिखा है कि उसे और सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा दिया जाएगा। देवेंद्र तिवारी ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी है जिसके बाद से पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक देंवेंद्र तिवारी और सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स का नाम सलमान सिद्दिकी है। स्वतंत्रता दिवस को लेकर राज्य में कड़ी सुरक्षा है। सुरक्षा एजेंसिया काफी सतर्क है। पिछले 6 दिनों में यूपी से 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है।