Sunday , August 7 2022

आजमगढ़ में सात साल की बच्ची से दुष्कर्म, हालत गंभीर

आजमगढ़। हाथरस के बाद बलरामपुर में लड़की का बलात्कार कर पैर और कमर तोड़ दी गई, बागपत, बुलंदशहर में बच्चियों से दरिंदगी हुई। उत्तर प्रदेश में वर्तमान सरकार में कानून का नहीं बल्कि गुंडों, बदमाशों, माफियाओं, बलात्कारियों एवं अन्य अराजक तत्वों का राज चल रहा है। यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है। खासकर ऐसा लगता है इस सरकार में यहां की बहन-बेटियां बिलकुल सुरक्षित नहीं है।

21 वर्षीय युवक ने बच्ची के साथ  की दरिंदगी

वही आजमगढ़ में आठ वर्षीय बच्ची के साथ रेप किया गया । पीड़िता बच्ची की हालत गंभीर है। बच्ची को बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया है। दरअसल बुधवार की दोपहर एक 21 वर्षीय युवक ने बच्ची के साथ दरिंदगी की थी। जिससे उसे रक्त स्राव होने लगा। जिला अस्पताल के डाक्टरों ने बच्ची की हालत देखकर उसे बीएचयू के लिए रेफर कर दिया है।

युवक लड़की को बहला फुसला का अपने टेंट हाउस ले गया

पूरा मामला जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र का है। बालिका के पिता एक दुकान चलाते हैं। पास के एक युवक की टेंट हाउस की दुकान है। युवक का बालिका के घर पहले से आना जाना था। युवक लड़की को बहला फुसला का अपने टेंट हाउस की दुकान पर लेकर चला गया। दुकान के अंदर उसने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। काफी देर बाद बालिका घर पहुंची। उसे रक्त स्राव हो रहा था। परिजन चोट लगने की आशंका वश उसे लेकर एक निजी अस्पताल पर पहुंचे।

प्रभारी नंद कुमार तिवारी ने बताया

डॉक्टर ने दुष्कर्म होने की बात कहते हुए रेफर कर दिया। घटना के बारे में पूछने पर बालिका पूरी जानकारी दी। इसके बाद बालिका के दादा ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस बालिका को लेकर सीएचसी अजमतगढ़ गई। बालिका की हालत देख कर डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जीयनपुर कोतवाली प्रभारी नंद कुमार तिवारी ने बताया आरोपी दानिश पुत्र फकरूद्दीन निवासी नौसहरा थाना जीयनपुर के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया है।

 

 

शर्मसार: अब बुलंदशहर में घर में घुसकर लड़की से हुआ दुष्कर्म

 

 

 

Hathras scandal: पीड़ित परिवार से आज मिलेंगी प्रियंका गांधी

 

 

 

Leave a Reply