Thursday , July 7 2022

राजधानी में धड़ल्ले से चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कई युवक और युवतियां गिरफ्तार

लखनऊ ।उत्तर प्रदेश की राजधानी में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का हुआ पर्दाफाश । पुलिस ने मौके से सात युवतियां और पांच पुरुष को गिरफ्तार किया। इसके अलावा मौके से लग्जरी वाहन, मोबाइल, आपत्तिजनक सामान और नकदी बरामद की गई है।

पूरा मामला राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर थाना इलाके के शिवाजीपुरम स्थित शिवानी विहार का है। एडीसीपी उत्तरी राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक शिवानी विहार में सेक्स रैकेट संचालित होने की शिकायत मिली थी। इस पर डीसीपी उत्तरी शालिनी ने अलीगंज एसीपी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया। टीम ने बृहस्पतिवार देर रात को छापा मारा तो मकान के अंदर से सात युवतियां और पांच पुरूष पकड़े गए। पकड़े पुरूषों में मकान मालिक रवि गुप्ता उर्फ पंकज गुप्ता भी शामिल है।

दिल्ली, मध्यप्रदेश, पश्चिम बंगाल से आती थी युवतियां

प्रभारी निरीक्षक क्षितिज त्रिपाठी के मुताबिक पकड़े गए लोगों से पूछताछ की गई तो कई राज सामने आए। इस घर में मध्यप्रदेश, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, मुंबई से युवतियां बुलाई जाती थीं। इसके अलावा आसपास के कुछ जिलों से भी यहां पर युवतियों को बुकिंग कर बुलाया जाता था।  इस सेक्स रैकेट का संचालन शिवाजीपुरम लेन नंबर-11 का रहने वाला पंकज गुप्ता करता था। इन युवतियों की बुकिंग पंकज उर्फ रवि 10 से 15 दिन के लिए करता था। इसके बदले युवतियों को ग्राहकों से मिलने वाली रकम से 700 से 1000 रुपये दिए जाते थे।

लॉक डाउन में धड़ल्ले से चल रहा था धंधा

स्थानीय लोगों के मुताबिक लॉक डाउन के दौरान जहां लोग अपने घरों में कैद थे। लेकिन इस मकान में सेक्स रैकेट का अवैध कारोबार फलफूल रहा था। यहां रोज रात को गाड़ियां आती थी। सुबह होते ही गायब हो जाती थी।इस दौरान स्थानीय लोगों ने आपत्ति भी की लेकिन पंकज की दबंगई के आगे एक न चली। आरोप है कि पंकज लोगों को अपनी ऊंची पहुंच की धौंस देकर चुप करा देता था। इसके बाद पुलिस से गोपनीय तरीके से शिकायत की गई।

 

यह भी पढ़ें 

 

पुलिसकर्मी ने दिव्यांग से की बदसलूकी, घसीटकर ले गया चौकी

 

NIA की छापेमारी में अल कायदा के 9 आतंकी गिरफ्तार, बड़े हमले की थी साज़िश

 

 

Leave a Reply