Friday , May 27 2022

शर्मनाक! गर्भवती के पेट पर पति ने मारी लात, छह माह के बच्चे की मौत

बिहार। साथ फेरे लेकर साथ जीने मरने की कसम खाने वाला पति ही पत्नी का साथ न दे तो शर्मनाक है। बिहार के जमुई से एक दर्दनाक घटना ने आज लोगों  को हिला दिया है । दरअसल ससुराल वालों ने एक महिला की जमकर पिटाई की जिसकी वजह से गर्भ में पल रहे छह माह के बच्चे की मौत हो गई।

पूरा मामला बिहार के जमुई ताना इकेरिया गांव का है। इस मामले में पीड़िता प्रियंका कुमारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। प्रियंका की शादी एक साल पहले धर्मवीर से हुई थी. महिला का कहना है कि शादी के एक माह बाद से ही ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे। सास मंजू देवी, गोतनी जूली देवी, ननद पुनीता देवी और पति धर्मवीर पासवान लगातार उसे प्रताड़ित कर रहे थे।

महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि 2 सितंबर यानी शनिवार को सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की. उसके पति वीरेंद्र पासवान ने पेट में लात से मारा जिस की वजह से गर्भ में पल रहे 6 माह के बच्चे की मौत हो गई। प्रियंका ने बताया कि ससुराल वालों ने किसी डॉक्टर को नहीं बुलाया। एक दाई को बुलाकर मरा हुआ बच्चा पेट से निकलवाया।

प्रियंका के पिता वीरेंद्र पासवान का कहना है कि सूचना मिलने पर वो इकेरिया गांव पहुंचे और फिर मृत बच्चे को लेकर महिला थाना आ गए. महिला थाना में देर शाम मामला दर्ज किया गया है. पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष ज्ञान भारती ने कहा कि पीड़िता द्वारा आवेदन दिया गया है और प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। शीघ्र ही दहेज लोभी पति एवं अन्य ससुराल पक्ष के आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें 

प्रेमी संग मिलकर कलयुगी माता-पिता ने बेटी का कर दिया मर्डर

Mumbai: एक बार फिर सवालों के घेरे में Sion Hospital

 

Leave a Reply