Thursday , July 7 2022

शौच को गई किशोरी लापता, खेत में मिला खून से सना शव

अलीगढ़। प्रदेश में नगही थम रहा अपराधों का सिलसिला, ताजा मामला अलीगढ़ के  गंगीरी थाना क्षेत्र से आया है । जहां घर में भाभी के साथ सोई 14 वर्षीय किशोरी अचानक लापता हो गई। परिवार वालों ने रात भर तलाश किया। मगर कही नही मिली।

रविवार की सुबह अपने ही बाजरे के खेत में शौच का लोटा, खून से सना गमछा, मिठाई का डिब्बा, सेक्स वर्धक दवाएं, इस्तेमाल किया कंडोम मिला।थाना पुलिस की सूचना पर एसएसपी मुनिराज भी मौके पर पहुंच गए और डॉग स्क्वायड बुला लिया। एसपी देहात, एसपी सिटी, सीओ बरला गांव में डेरा डाले हुए हैं। किशोरी की बरामदगी के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गईं हैं।

बताते हैं कि यह किशोरी छत पर अपने पिता के पास सोया करती थी। शनिवार को उसकी भाभी ने उसे कमरे में अपने पास सोने के लिए बुला लिया था। रात करीब 10 बजे भाभी की आंख खुली तो किशोरी लापता थी। उसने पहले घर के अंदर आवाज लगाई। जवाब न मिलने पर परिवार वालों को जगाकर जानकारी दी। परिवार वालों के अनुसार किशोरी घर में पीछे का दरवाजा खोलकर गई थी। रात भर परिवार वालों ने तलाश की। पता न लगने पर रविवार की सुबह अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई।पिता के अनुसार किशोरी आठवीं तक पढ़ी है। साल भर पहले उसने पढ़ाई छोड़ दी थी।एसएसपी ने कहा कि खेत में पड़े मिले सामान से लगता है कि किशोरी के साथ कुछ गलत हुआ है। डॉग स्क्वायड व फील्ड यूनिट टीम की मदद से किशोरी का पता लगाने में पुलिस जुटी है।

 

मायावती ने साधा CM Yogi पर निशाना, बोलीं संत की सरकार में संतों पर खतरा

 

Leave a Reply