Monday , August 8 2022

शेखर सुमन नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, जानिये वजह

मुंबई: शेखर सुमन 7 दिसंबर को 57 साल के होने वाले हैं। लेकिन इस बार उन्होंने जन्मदिन पर एक ऐलान सोशल मीडिया पर किया है। वे अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगे। इसके पीछे वजह हैं सुशांत सिंह राजपूत। शेखर पिछले कई दिनों से सुशांत की मौत की जांच में चल रही ढिलाई और कोई अपडेट न होने के कारण सोशल मीडिया पर ही अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

जल्द आरोपी पकडे जायेंगे
शेखर ने पोस्ट में लिखा- मैं 7 दिसंबर को अपना बर्थडे नहीं मनाऊंगा। यही एक आखिर ऐसी चीज है जो मैं सुशांत के लिए कर सकता हूं। मेरा ऐसा कोई मूड या उत्साह नहीं है। इसके बदल मैं प्रार्थना कर सकता हूं कि आरोपी जल्द से जल्द पकड़े जाएं और यह केस बंद हो जाए। सुशांत के लिए यूनाईटेड।

गुस्से में हैं शेखर
इसके पहले भी शेखर ने लिखा था- अखबारों में कोई अपडेट नहीं है। टीवी चैनलों से भी सब गायब कर दिया गया है। कहीं भी किसी के द्वारा कोई चर्चा नहीं की जा रही है। हम अकेले लड़ाई लड़ रहे हैं। मैं अब राडार से दूर जा रहा हूं क्योंकि मैं इसलिए गुस्से में हूं क्योंकि कुछ भी नहीं हो रहा है। इनके अलावा सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स के भी जवाब दिए।

फिल्म इंडस्ट्री में अब तक
बात अगर शेखर सुमन की करें तो उन्होंने 1984 में रेखा के साथ फिल्म इंडस्ट्री में ‘उत्सव’ फिल्म से डेब्यू किया था। जिसे शशि कपूर ने प्रोड्यूस किया था और गिरीश कर्नाड ने डायरेक्ट किया था। वे 40 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके बाद में टीवी इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर रहे।

Leave a Reply