Friday , August 12 2022

किसान आंदोलन का असर, चंडीगढ़ में इस फिल्म की शूटिंग रुकी

चंडीगढ़: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ के चंडीगढ़ शेड्यूल में मेकर्स को किसान आंदोलन के कारण रोड ब्लॉक का सामना करना पड़ रहा था। कसौली और देहरादून जाने से पहले ‘जर्सी’ की टीम को नॉर्थ इंडियन सिटी में इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के अहम हिस्सों को शूट करना था।

रिपोर्ट के अनुसार, चंडीगढ़ में फिल्म का कुछ दिनों का शूट ही बाकी रह गया है। वहीं मेकर्स को लगा कि किसान आंदोलन से मौजूदा हालात में चंडीगढ़ में फिल्म के बाकी शूट को कंप्लीट करना बहुत ही मुश्किल होगा। इस कारण टीम ने अपने प्लान में चेंज किया और पिछले हफ्ते ही देहरादून पहुंच गई।

अब देहरादून में होगी फिल्म की शूटिंग
रिपोर्ट में आगे कहा गया कि शाहिद, मृणाल ठाकुर और फिल्म की पूरी कास्ट अगले कुछ दिनों में उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में फिल्म के कुछ हिस्सों को फिल्माएंगे। इसके बाद शेड्यूल के आखिरी चरण में चंडीगढ़ लौटेंगे। यहां फिल्म का लगभग तीन दिन का शूट बाकी रह गया है।

फिल्म की रिलीज डेट अब तक नहीं की गई है अनाउंस
बता दें कि, फिल्म ‘जर्सी’ इसी नाम की तेलुगु फिल्म की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर एक रिटायर्ड क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई देंगे। जो अपनी वापसी के लिए प्रयास करता है। शाहिद के अलावा इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और दिग्गज एक्टर पंकज कपूर भी लीड रोल में होंगे। इस फिल्म के प्रोड्यूसर अमन गिल, दिल राजू और अल्लू अरविंद हैं। फिल्म की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है।

Leave a Reply