Monday , August 8 2022

आगरा में पुलिस चौकी के सामने चली गोली, बदमाशों ने हत्या कर लुटे 7 लाख

आगरा: एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में अपराध को कम करने का दावा करती है तो वहीं सोमवार को ताज नगरी आगरा में बदमाशों ने पुलिस चौकी के सामने दिनदहाड़े एक शराब की दुकान के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी और करीब सात लाख का कैश लूटकर फरार हो गए। सूचना पर एडीजी, एसएसपी समेत पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि मैनेजर दो दिन बैंक बंदी के चलते आज कैश जमा करने जा रहा था। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

घटना स्थल से चंद कदम दूर है पुलिस चौकी

आगरा के एत्माउद्दौला अंतर्गत नुनिहाई रोड पर पुलिस चौकी से चंद कदम दूर अशोक कुमार का देशी शराब का ठेका है। उनकी कंपनी का मैनेजर सोनू अपने कंपनी के अन्य साथी के साथ कैश लेने आया था। बताया जा रहा है कि जब सोनू बैग में लेकर बाहर आकर गाड़ी पर बैठा तो उसी दौरान एक व्यक्ति आया और उनके पेट में गोली मार दी और कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गया। सोनू की मौके पर ही मौत हो गयी।

क्या कहती है पुलिस

दिनदहाड़े हत्या की ख़बर पाकर एसएसपी आगरा ने क्राइम ब्रांच, सर्विलांस और थाना पुलिस सभी को खुलासे के लिए लगा दिया है। एसएसपी आगरा बाबलू कुमार ने बताया कि 6 से सात लाख की लूट हुई है और सभी सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं। जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा। बताया जा रहा है कि पूरी घटना शराब ठेके के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।

Leave a Reply