Wednesday , September 28 2022

सिंगर कुनाल ने बनवाया कपिल के नाम का टैटू, जानिए क्या है राज़

नई दिल्ली: फेमस सिंगर कुनाल शर्मा ने अपने दाएं हाथ पर कपिल शर्मा के नाम का टैटू बनवाया है. इसके पीछे कि वजह बेहद खास है. कुनाल ने बताया की जब उनके पापा की तबियत बेहद खराब थी तब उस वक़्त कपिल के शो से मिलने वाली हंसी खुशी और पॉजिटिविटी के कारण ही उनके पिता की सेहत बेहतर हो सकी है. कपिल का शुक्रिया अदा करने और उनके प्रति सम्मान दिखाने के लिए ही उन्होंने पिछले साल कपिल के नाम का टैटू बनवाया है.

बीमारी के समय घर का माहौल बहुत अंधेरे से भरा था

एक इंटरव्यू में कुनाल ने कहा था की पिता की बीमारी के समय घर का माहौल बहुत अंधेरे से भरा था. लोग एक दूसरे से बात नहीं करते थे. उस वक्त कपिल का शो टीवी पर आता था. हम उसे देखते, रिपीट टेलीकास्ट भी देखते थे. उनका शो आता रहा और घर का माहौल बदलता गया. घर की हर चीज में सकारात्मकता आती रही. पापा पर दवाएं असर करने लगीं. उस वक्त मैंने कभी नहीं सोचा था कि कपिल पाजी से मिल सकूँगा.

https://www.instagram.com/p/CHkxm1gl0-n/?utm_source=ig_web_copy_link

ये टैटू मेरे जीवन की सच्चाई की यादगार है

कुनाल ने बताया कि वे अपने पिता को कपिल शर्मा से मिलवाने के लिए मुंबई लेकर आए. लेकिन उस वक्त तक टैटू उनके हाथ पर नहीं था. वे कहते हैं- कुछ समय बाद मैं कपिल पाजी से मिला और हमारा बॉण्ड अच्छा हो गया. ये टैटू मेरे जीवन की सच्चाई की यादगार है जब मैंने कपिल पाजी से अपने पिता को मिलवाया. मुझे लगा मैंने जीवन में सब पा लिया. वह मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी थी. मैंने उन्हें अपना टैटू दिखाया और वे चौंक गए.

Leave a Reply